हत्या या हादसा , बाबा पोते समेत एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

हत्या या हादसा , बाबा पोते समेत एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में करीब छह महीने से चल रहे जमीनी विवाद की रंजिश में बाबा पोते और चचेरे चाचा को कार से कुचलकर हत्या करने का आरोप मृतक के गांव के लोगो पर लगा है। घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही करने और हत्यारों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर सड़क पर जाम लगा दिया। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी परिजनों को पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई करने का आश्वाशन देने में जुटे हुए है। परिजनों ने पूरे मामले में पुलिस पर आरोपियों की मदद करने के कारण इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

कासिमपुर थाना क्षेत्र क्षेत्र के ग्राम जरियारी और करोंदी खेड़ा गांव के बीच बांगरमऊ रोड पर एक ऐसा हादसा हुआ जिसकी कल्पना भी किसी ने नहीं की थी। इसी जगह पर एक बाइक पर सवार तीन लोगो की कार से कुचलकर हत्या करने का आरोप लगा है दरअसल सांवलखेड़ा गांव का रहने वाला रेहान दूध का व्यापार करते हैं। रेहान अपने बाबा दुबर के साथ दूध लेकर बाइक से संडीला गए थे। वहीं परिवार के चचेरे भाई रहीस भी मिल गए। तीनों लोग बाइक से गांव वापस आ रहे थे। परिवार वालो का आरोप है ग्राम जरियारी के निकट उन्ही के गांव के सद्दाम , आरिफ और गुफरान ने पीछे से बाइक में टक्कर मार कर तीनो को कुचल दिया जिसमें तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार सवार सभी कार को वही छोड़कर मौका पाकर भाग निकले। परिवार वालो के मुताबिक पिछले छह सात महीने से एक दीवार बनाने को लेकर इन लोगो से रंजिश चल रही थी उन लोगो ने पुलिस में शिकायत भी की लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई ।

ग्रामीणों ने हादसे की आवाज सुनी और मौके पर पहुंच गए। देखते ही देखते लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों की पहचान करवाई और परिवार वालों को हादसे की जानकारी दी, जिसके बाद परिवार वाले मौके पर पहुंच गए।एक साथ बाबा पोते और चचेरे चाचा की मौत के बाद परिजनों ने पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगते हुए सड़क जाम कर दी। परिवार वालो की मांग थी की पूरे मामले में सभी आरोपियों पर हत्या का मुकदमा लिखकर उनकी गिरफ्तारी की जाए। घटना की सूचना पाकर पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जिसके बाद पुलिस ने परिवार वालों को सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और कार से कुचलकर हत्या का मुकदमा दर्ज करने का आश्वाशन देकर शांत कराया ।

Leave a Reply

Required fields are marked *