New Delhi: सौरव गांगुली के घर अचानक पहुंचे थे आमिर खान, गार्ड ने दरवाजे से भगाया, मचा बवाल

New Delhi: सौरव गांगुली के घर अचानक पहुंचे थे आमिर खान, गार्ड ने दरवाजे से भगाया, मचा बवाल

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के चाहने वालों की कमी आज भी नहीं है. वे सालों पहले खेल से संन्यास ले चुके हैं. वे पिछले दिनों बीसीसीआई के अध्यक्ष भी रहे. हालांकि वे अभी भी एक्टिव हैं और आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स जुड़े हैं. उनसे जुड़ा एक दिलचस्प वाकया आज भी लोगों को याद है. बॉलीवुड के किंग में से एक आमिर खान गांगुली से मिलने उनके घर गए थे, लेकिन गार्ड उन्हें पहचान नहीं सका और उन्हें भगा दिया था. हालांकि इस पूरी घटना में गार्ड की गलती नहीं थी, क्योंकि आमिर खान अपना गेटअप बदलकर वहां पहुंचे थे.

यह पूरा मामला साल 2009 का है. जब आमिर खान की मूवी थ्री-इडियट्स रिलीज होने वाली थी. वे फिल्म के प्रमोशन के लिए कोलकाता पहुंचे थे. इस दौरान आमिर खान गेटअप बदलकर सौरव गांगुली के घर पहुंचे. उन्होंने पहुंचते ही गार्ड से कहा कि वे दादा से मिलने आए हैं, लेकिन गार्ड ने उन्हें अंदर जाने नहीं दिया. गॉर्ड ने उनसे बताया कि दादा अभी मैच के कारण बाहर हैं. इसके बाद वे आस-पास के लोगों से गांगुली के बारे में पूछताछ करने लगे थे.

फोटो क्लिक करना चाहते थे

आमिर खान बतौर फैन सौरव गांगुली के साथ फोटो क्लिक करना चाहते थे. लेकिन उन्हें वापस लौटना पड़ा. बाद में, जब सौरव गांगुली को पता चला कि आमिर उनसे मिलने आए हैं, तो उन्होंने बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों में शामिल आमिर खान को उनकी पत्नी किरण राव के साथ घर पर डिनर के लिए बुलाया. मालूम हो कि थ्री-इडियट्स फिल्म काफी हिट भी रही थी.

आमिर खान को सौरव गांगुली से मिलने के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा था. इस दौरान उन्होंने गांगुली की मां, बेटी सना और पत्नी डोना गांगुली से भी मुलाकात की थी.

Leave a Reply

Required fields are marked *