मासूम से रेप करने के आरोपी को हरदोई पुलिस ने गोली मारकर दबोचा

मासूम से रेप करने के आरोपी को हरदोई पुलिस ने गोली मारकर दबोचा

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक 40 वर्षीय दुष्कर्मी युवक पकड़े जाने के बाद पुलिस कर्मी की राईफल लेकर भागने और पुलिस कर्मियों पर फायर करने के बाद पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हुआ है। आरोपी ने बीती रात अपने घर के सामने रहने वाली तीन साल की मासूम बालिका के दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था जिसके बाद आनन-फानन में बालिका को उपचार के लिए महिला चिकित्सालय भेजा गया वही आरोपी की धरपकड़ में पुलिस की कई टीमें लगाई गई जिन्होंने आरोपी को भागते समय हिरासत में लिया था।  हिरासत में लेने के दौरान सरकारी गाड़ी में बैठाते समय आरोपी ने एक पुलिसकर्मी की राइफल छीन ली और  भागते हुए पुलिस पर फायर किया । जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें दुष्कर्म के आरोपी को पैर में गोली लगी है दुष्कर्म के आरोपी को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जबकि बालिका का महिला चिकित्सालय में मेडिकल कराया जा रहा है

पुलिस की गोली से घायल मल्लावा कोतवाली इलाके के रहने वाले युवक का नाम मुक़द्दर है जो 40 साल का है मुकद्दर के पुलिस मुठभेड़ में बाएं पैर में गोली लगी है। पुलिस की गोली लगने के बाद घायल होने पर इसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में लाया गया है।  दरअसल मुकद्दर पर आरोप है की इसने बीती रात पर अपने ही गांव में घर के सामने रहने वाली एक 3 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के दौरान बालिका के माता-पिता दोनों घर से बाहर खेतों पर थे।  जबकि बलिका अपनी दो बहनों के साथ घर में अकेली थी।  आरोप है कि उसी दौरान मुकद्दर घर की दीवार फांद कर घुस आया और उसने 3 वर्ष की बालिका के साथ दुष्कर्म किया।  बालिका के रोने पर उसकी बड़ी बहन जाग गई उनको शोर मचाता देखकर आरोपी दीवार फांद कर भाग निकला।  घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके बालिका को मेडिकल के लिए महिला चिकित्सालय भेजा।  वही आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई। 

पुलिस के मुताबिक मुक़द्दर को राघोपुर कन्नौज बार्डर के पास से शेखरपुरवा गांव के पास पुलिस टीम ने अपनी हिरासत में ले लिया।  हिरासत में लिए जाने के दौरान जब पुलिस टीम आरोपी को सरकारी गाड़ी में बैठा रही थी। उसी दौरान आरोपी ने एक पुलिसकर्मी की सरकारी राइफल छीन ली और भागते हुए पुलिस की बन्दुक से पुलिस पर फायर किया जिसके जवाब में पुलिस टीम द्वारा भी फायरिंग की गई।  पुलिस टीम की फायरिंग से आरोपी मुकद्दर बाएं पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल होने के बाद आरोपी को पुलिस ने उपचार के लिए मेडिकल कॉलज में भर्ती कराया है जबकि बालिका का महिला चिकित्सालय में मेडिकल कराया गया है।



Leave a Reply

Required fields are marked *