इटावा: ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, दंपति समेत 3 की मौत, भागते समय पुल से गिरा चालक, पैर टूटे

इटावा: ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, दंपति समेत 3 की मौत, भागते समय पुल से गिरा चालक, पैर टूटे

इटावा में रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया। हादसे में पति-पत्नी व चार साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मुख्यालय के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय भेजा गया। बताया जा रहा कि हादसे के बाद ट्रक चालक भागने के लिए पुल से नीचे कूदा तो उसके दोनों पैर टूट गए।

शुक्रवार की बीती रात सिविल लाइन के दिल्ली पब्लिक स्कूल के पास नेशनल हाईवे पर गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार दंपति व बच्चे की मौत हो गई। जबकि एक महिला व ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर डीएम व एसएसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना।

इटावा एक रिश्तेदारी में आए थे सभी

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद ट्रक चालक हाइवे के पुल से नीचे कूद गया जिससे उसको गंभीर चोटें आई है। ट्रक चालक और घायल महिला को डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय उपचार के लिए भेजा गया है। मृतक के रिश्तेदार पप्पू ने बताया कि गुरुवार को परिवार में एक शादी थी। जिसके बाद शुक्रवार को परिवार के अनिल पुत्र राकेश निवासी मैनपुरी अपनी पत्नी शिवरानी व साली सुमन व उसके 4 साल के बेटे आर्केश निवासी बाबरपुर औरेया के साथ इटावा एक रिश्तेदार के घर पर निमंत्रण में आये थे।

गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा

देर शाम वह सभी जसवंत नगर क्षेत्र के ग्राम टकपुरा से बाइक से वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान बुडैला गांव के सामने एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। हादसे में अनिल उनकी पत्नी शिवरानी व सुमन के बेटे की मौत हो गई। जबकि बहन सुमन गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसएसपी संजय कुमार वर्मा भी मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया

एसएसपी संजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। ट्रक को कब्जे में लिया गया है। हमले में कड़ी कार्रवाई की जा रही है। तीन लोगों की मौत हुई है। जबकि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

ट्रक चालक के दोनों पैर टूटे

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ने पुल से कूद कर भागने की कोशिश की जिसमें उसके दोनों पैर टूट गए। सभी गंभीर रूप से घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर डीएम अवनीश राय भी जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों से घटना के संबंध में जानकारी ली।

Leave a Reply

Required fields are marked *