KL Rahul-Athiya Wedding:सुनील शेट्टी की बिटिया अथिया आज पराई हो जाएंगी, खास मेहमानों के बीच होंगे फेरे

KL Rahul-Athiya Wedding:सुनील शेट्टी की बिटिया अथिया आज पराई हो जाएंगी, खास मेहमानों के बीच होंगे फेरे

मुंबई. भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की जिंदगी का बड़ा दिन आ गया है. यह सेलेब कपल आज विवाह बंधन में बंध जाएगा. शादी से जुड़ी तैयारियां हो चुकी हैं. सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) खुद खंडाला हाउस (Khandala House) की तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. शादी से पहले बीते रविवार को संगीत सेरेमनी हुई. जानकारी के अनुसार, दूल्हा-दुल्हन के साथ सभी परिवार वालों ने इस मौके पर काफी मस्ती की.

अथिया और राहुल की दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. 3 साल डेट करने के बाद दोनों ने विवाह बंधन में बंधने का फैसला लिया. शादी को लेकर बीते साल दिसम्बर में ही सबकुछ फाइनल हुआ था. सुनील और माना शेट्टी ने शादी को लेकर सबकुछ स्पेशल तरीके से प्लान किया है. रविवार को हुए संगीत में अथिया और राहुल ने फिल्मी गानों पर जमकर डांस किया. साथ ही कुछ स्पेशल परफॉर्मेंस भी हुई.

करीबी लोगों के बीच सात फेरे

अथिया और राहुल की शादी खंडाला हाउस में बेहर करीबी लोगों के बीच होगी. शादी के लिए परिवार के साथ बहुत खास दोस्तों को ही बुलाया गया है. जानकारी के अनुसार, शादी समारोह को प्राइवेट रखा जाएगा. शादी के बाद कपल और परिवार की ओर से आधिकारिक जानकारी और फोटो शेयर की जाएगी. इससे पहले किसी भी तरह के फोटोज क्लिक करने की इजाजत नहीं दी गई है. बताया जा रहा है शादी के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन प्लान किया गया है. इसमें बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कई हस्तिायां शामिल होंगी.

इससे पहले खंडाला हाउस पर तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे सुनील शेट्टी ने मीडिया से वादा किया कि वे परिवार सहित फोटो के लिए आएंगे. साथ ही उन्होंने अपने स्टाफ को मीडिया का ध्यान रखने की भी सलाह दी.

Leave a Reply

Required fields are marked *