आधे से भी कम दाम का हुआ Samsung का प्रीमियम फोन, टूट पड़े ग्राहक

 आधे से भी कम दाम का हुआ Samsung का प्रीमियम फोन, टूट पड़े ग्राहक

सैमसंग रिपब्लिक डे सेल लाइव है, और सेल में ग्राहक प्रीमियम से लेकर बजट रेंज के फोन को काफी कम दाम में घर लाया जा सकता है. कई बार हमें महंगा फोन पसंद आता है, लेकिन कीमत के चलते इसे नहीं खरीद पाते हैं. ऐसे में सेल में आपको महंगी कीमत वाले फोन को काफी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं.

सेल में सैमसंग गैलेक्सी S20 FE 5G को ग्राहक आधे दाम में खरीद सकते हैं. ग्राहक इस फोन को 60% की छूट पर खरीद सकते हैं. यानी कि इसे आधी कीमत पर खरीदा जा सकता है. ऑफर बैनर से मालूम हुआ है कि सैमसंग के इस प्रीमियम फोन को 74,999 रुपये के बजाए सिर्फ 29,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

खास बात ये है कि फेस्ट ऑफर के तहत इसे 27,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस कीमत में बैंक कैशबैक और ऐप वेलकम वाउचर शामिल है.

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी S22 कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है, और इसमें 6.1-इंच 120Hz AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. यह स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC द्वारा संचालित होता है. यह फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है.फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 12 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस शामिल है. सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 12 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस शामिल है. सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

स्मार्टफोन वॉटर और डस्ट रजिस्टेंट के लिए IP68 रेटिंग के साथ आता है. डिवाइस फास्ट वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है. फोन अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में 5G, 4G LTE, GPS/A-GPS, NFC, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं.






Leave a Reply

Required fields are marked *