अथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी की इनसाइड डीटेल्स:मई में IPL खत्म होने के बाद ग्रैंड रिसेप्शन देगा कपल, 100 मेहमान ही होंगे शामिल शादी में

अथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी की इनसाइड डीटेल्स:मई में IPL खत्म होने के बाद ग्रैंड रिसेप्शन देगा कपल, 100 मेहमान ही होंगे शामिल शादी में

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी इसी साल 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले पर होने वाली है। दोनों की शादी में क्रिकेटर्स शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि इस समय सभी भारत-न्यूजीलैंड क्रिकेट सीरीज में बिजी हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि दोनों सभी क्रिकेटर्स के लिए IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) के खत्म होने के बाद मई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखेंगे।

कपल ने अभी तक नहीं की है शादी की ऑफीशियल अनाउंसमेंट

टाइम्स ऑफ इंडिया के एक सूत्र ने इस बारे में बात करते हुए कहा, क्रिकेटर्स के बिजी शेड्यूल को देखते हुए, फिल्म इंडस्ट्री और सभी क्रिकेटर्स के लिए IPL के खत्म होने के बाद मई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा। हालांकि अभी तक कपल ने इस बारे में ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

फिल्म इंडस्ट्री से नहीं किया गया है किसी को भी इनवाइट

अथिया और केएल राहुल की शादी के बारे में बात करते हुए सूत्र ने आगे कहा, ये शादी एक प्राइवेट सेरेमनी होगी, जिसमें सिर्फ उनके करीबी दोस्त और परिवार के ही लोग शामिल होंगे। वहीं शादी में करीब 100 मेहमान ही शामिल होंगे। इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री से किसी को भी इनवाइट नहीं किया गया है।

अमी पटेल करेंगी अथिया को स्टाइल

सुनील का खंडाला वाला घर जहान 17 साल पुराना है। शादी के समय इसमें सभी गेस्ट तो नहीं रुक पाएंगे। इस वजह से वो 5 स्टार होटल में रुकेंगे। वहीं कहा ये भी जा रहा है कि अथिया को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अमी पटेल स्टाइल करेंगी, जबकि केएल राहुल को स्टाइलिस्ट राहुल विजय स्टाइल करेंगे।


Leave a Reply

Required fields are marked *