शुभमन गिल को कौन सोने नहीं देता? रोहित शर्मा के साथ इंटरव्यू में खोले कई राज

शुभमन गिल को कौन सोने नहीं देता? रोहित शर्मा के साथ इंटरव्यू में खोले कई राज

नई दिल्ली. टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में मिली जीत में युवा ओपनर शुभमन गिल का अहम योगदान रहा. गिल ने 208 रन की रिकॉर्ड पारी खेलकर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए. भारत ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा शुभमन गिल और ईशान किशन का इंटरव्यू करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान शुभमन गिल और ईशान ने कई राज खोले.

बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें रोहित के साथ शुभमन गिल और ईशान मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान ईशान ने गिल से पूछा कि आपका प्री मैच रूटीन क्या है? इसपर रोहित ने ईशान से कहा कि आप ही बता दो क्योंकि रूम में साथ में आप दोनों ही रहते हो. इसपर गिल ने कहा, ‘ प्री मैच रूटीन मेरा ये बंदा (ईशान किशन) सारा खराब कर देता है. क्योंकि मुझे सोने नहीं देता है. आईपैड में इसको ईयरपॉड्स नहीं लगाने होते हैं. मूवी चल रही होती है फुल वॉल्यूम में.’ इंटरव्यू के दौरान रोहित ने ईशान से पूछा कि दोहरा शतक लगाने के बाद आप तीन मैच नहीं खेले. इसपर ईशान ने कहा कि भैया कप्तान तो आप ही हो. इतना सुनते ही रोहित सहित ठहाका लगाकर हंसने लगे

ईशान किशन के बाद शुभमन गिल ने जड़ दोहरा शतक

शुभमन गिल ने हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मैच में 149 गेंदों पर 208 रन की पारी खेली. उन्होंने अपनी इस धमाकेदार पारी में 19 चौके और 9 छक्के जड़े. इससे पहले ईशान किशन ने दिसंबर में बांग्लादेश दौरे पर सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे में 131 गेंदों पर 210 रन जड़े थे.

शुभमन गिल ने कोहली और शिखर धवन को पीछे छोड़ा

शुभमन गिल वनडे में सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले बैटर बन गए हैं. उन्होंने 19वीं पारी में यह उपलब्धि हासिल की. इससे पहले भारत के लिए विराट कोहली और शिखर धवन ने 24 पारियों में 1000 वनडे रन पूरे किए थे. गिल पुरुष वनडे क्रिकेट में सबसे तेज दोहरा शतक जड़ने वाले बैटर बन गए हैं. उन्होंने इस दौरान ईशान किशन का रिकॉर्ड तोड़ा.


Leave a Reply

Required fields are marked *