पंकज त्रिपाठी का देसी स्टाइल, पत्नी के साथ गमछा और धोती कुर्ता में नजर आए, लूट ली महफिल

पंकज त्रिपाठी का देसी स्टाइल, पत्नी के साथ गमछा और धोती कुर्ता में नजर आए, लूट ली महफिल

मुंबई. मनोरंजन की दुनिया में पंकज त्रिपाठी  ऐसे कलाकार है, जिन्हें किसी भी किरदार में ढाला जा सकता है. वे इतने बेहतर तरीके से अपने किरदार निभाते हैं ​​कि हर दर्शक उनकी एक्टिंग का कायल है. पर्दे पर अपने अंदाज से सभी को लुभाने वाले पंकज असल जिंदगी में भी बेहद खुशमिजाज हैं. किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाले पंकज को निजी जिंदगी में बेहद सहज हैं और जमीन से जुड़े हुए हैं. उनकी सादगी सभी को प्रभावित करती है. सोशल मीडिय पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे देसी स्टाइल में नजर आ रहे हैं.

पंकज त्रिपाठी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, उसमें वे फुल देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं. उन्होंने सिर पर गमछा बांधा हुआ है और धोती कुर्ता पहने हुए हैं. वहीं, चूल्हे के पास सिर पर पल्लू ढके उनकी पत्नी भी नजर आ रही हैं. चूल्हे पर पतीली में दूध नजर आ रहा है. पंकज इस माहौल का आनंत लेते नजर आ रहे हैं. उन्हें ​देखकर एक बारगी आप पहचान ही नहीं सकते कि वे इतने बड़े कलाकार हैं.

मिट्टी से बना हुआ है जुड़ाव

सोशल मीडिया पर जो वीडियो छाया हुआ है, पंकज और उनकी पत्नी शादी की सालगिरह के मौके पर गांव पहुंचे थे. विवाह वर्षगांठ पर हवन का आयोजन किया गया था. पंकज का सादगी भरा यह अंदाज यूजर्स को बहुत भा रहा है. वे उनकी तारीफ कर रहे हैं कि वे इतने बड़े बन गए हैं लेकिन मिट्टी से उनका जुड़ाव बना हुआ है.

पंकज त्रिपाठी वीडियो में अपने परिवार के संग खास पल एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. इसे देखकर उनके फैंस भी उत्साहित हैं. बता दें कि पंकज बिहार में गोपालगंज के गांव बेलसंड के रहने वाले हैं.

Leave a Reply

Required fields are marked *