Phantom X2 के बाद सस्ता फोन लाएगी Tecno, मिलेगा मेमोरी फ्यूजन सपोर्ट, जानिए स्पेसिफिकेशंस

Phantom X2 के बाद सस्ता फोन लाएगी Tecno, मिलेगा मेमोरी फ्यूजन सपोर्ट, जानिए स्पेसिफिकेशंस


भारत में प्रीमियम Tecno Phantom X2 सीरीज लॉन्च करने के बाद ब्रांड अब एंट्री-लेवल सेगमेंट पर ध्यान केंद्रित करने जा रहा है. कंपनी जल्द ही भारत में अपना अगला स्मार्टफोन Tecno Spark Go 2023 पेश करेगी. इस बीच एक रिपोर्ट में फोन के स्पेसिफिकेशंस, डिजाइन और भारत फोन की कीमत का खुलासा किया है. रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी फोन को तीन कलर ऑप्शन में पेश करेगी.

PassionateGeekz के अनुसार Tecno Spark Go 2023 के3GB RAM + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये होगी. यह फोन ब्लैक, पर्पल और ग्रीन कलर में आएगा. स्मार्टफोन की सटीक रिलीज की तारीख अभी ज्ञात नहीं है. बता दें कि यह डिवाइस पहले से ही ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है. ऑनलाइन मार्केट की बात करें तो स्मार्टफोन की बिक्री Amazon के जरिए की जाएगी.

Tecno Spark Go 2023 फोन को ब्रांड एंट्री लेवल डिवाइस के रूप में पेशकश कर सकता है. लाइव इमेज के अनुसार डिवाइस में वाटर-ड्रॉप नॉच पैनल दिया गया है. यह फोन एचडी + रेजोलूशन वाले 6.55 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है. Tecno फोन पर मेमोरी फ्यूजन सपोर्ट भी देगा.

फोन के बैकसाइट पर चौकोर साइज का कैमरा आइलैंड मिलता है, जिसमें दो सेंसर लगे हैं. इसका मेन लेंस 13MP AI कैमरा होगा और इसका सेकेंडरी लेंस एक Auxiliary Sensor होने की उम्मीद है. सेल्फी लेने के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा होगा.

हुड के तहत, स्पार्क गो 2023 मीडियाटेक हेलियो A22 SoC द्वारा संचालित होगा, जो एक एंट्री-लेवल चिपसेट है. इसे 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा. जहां तक बैटरी की बात है, इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी होगी और इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा.







Leave a Reply

Required fields are marked *