DRM की बेटी का जूता ढूंढ रही 2स्टेट की GRP

DRM की बेटी का जूता ढूंढ रही 2स्टेट की GRP

रेलवे के एक मंडल रेल प्रबंधक की बेटी के चोरी हुए जूतों को तलाश करने के लिए 2 स्टेट की जीआरपी परेशान है। पूर्वी रेलवे के एक डीआरएम की बेटी का जूता 5 दिन पहले बरेली जंक्शन पर ट्रेन में चोरी होने की घटना सामने आई है। जिसकी रिपोर्ट ओडिशा में दर्ज की गई है। ओडिशा और मुरादाबाद अनुभाग की रेलवे पुलिस मिलकर डीआरएम की बेटी का जूता खोजने में जुटी हैं।

मुरादाबाद जीआरपी के सीओ देवी दयाल ने कहा कि मुरादाबाद जीआरपी को ऐसी किसी घटना की सूचना नहीं दी गई। डीआरएम की बेटी का जूता बरेली जंक्शन पर चोरी हुआ और घटना के बारे में उड़ीसा में सूचना दी गई।

जब FIR ट्रांसफर होकर आएगी तभी इसके बारे में कुछ पता चलेगा। सीओ ने कहा कि फिलहाल इस घटना के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी मुरादाबाद जीआरपी के पास नहीं है।

जीआरपी सूत्रों का कहना है कि इस मामले में उड़ीसा रेलवे पुलिस और जीआरपी की बरेली यूनिट मिलकर काम कर रहे हैं। डीआरएम की बेटी का जूता खोजने के लिए दोनों स्टेट की रेलवे पुलिस ज्वाइंट ऑपरेशन चला रही है।

सूत्रों का कहना है कि इस मामले में रेलवे बोर्ड ने डीआरएम से कड़ी नाराजगी जाहिर की है। बेटी का जूता ढुंढवाने के लिए अपनी पॉजीशन का इस्तेमाल कर रेलवे पुलिस का दुरुपयोग करने पर रेलवे बोर्ड डीआरएम से खफा है।

कब की है घटना

रेलवे अधिकारियों के मुताबिक यह घटना 4 जनवरी की सुबह 3:45 बजे की बताई जा रही है। संबलपुर ईस्ट कोस्ट रेलवे के डीआरएम विनीत सिंह की बेटी मानवी और उनकी पत्नी 3 जनवरी को लखनऊ मेल में दिल्ली से लखनऊ जाने के लिए सफर किया था। इस दौरान यह घटना घटी। आरोप है कि डीआरएम की बेटी के बगल वाली सीट पर बैठी महिला ने ही जूते चुराए हैं। अब पुलिस पड़ोस में बैठी महिला की तलाश में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Required fields are marked *