प्रदर्शन के दौरान BJP नेता को आया हार्ट अटैक:बक्सर में किसानों से मारपीट का विरोध कर रहे थे

प्रदर्शन के दौरान BJP नेता को आया हार्ट अटैक:बक्सर में किसानों से मारपीट का विरोध कर रहे थे

बक्सर में प्रदर्शन के दौरान BJP नेता परशुराम चतुर्वेदी की मौत हो गई। वो सोमवार दोपहर 3 बजे अपने साथियों के साथ मार्च निकाल रहे थ। इसी दौरान नारेबाजी शुरू होती है और गिर वो पड़ते हैं। हार्ट अटैक के बाद उनके गिरने का वीडियो भी सामने आया है। गिरते ही भाजपा नेता उन्हें वहां से 2 किलोमीटर दूर अस्पताल उन्हें लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें हार्ट अटैक आया था। इधर, उनकी मौत की सूचना पर पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे फूट-फूटकर रो पड़े।

घटना सोमवार दोपहर 3 बजे की है। बीजेपी बक्सर के चौसा में थर्मल पावर प्लांट की जमीन मुआवजे मामले में किसानों के साथ मारपीट और केस दर्ज करने का विरोध कर रही है। इसी को लेकर दोपहर 2 बजे BJP के कार्यकर्ता शहर के ऐतिहासिक किला मैदान से निकले।

करीब 3 बजे अपने हाथ में तख्ती और झंडा लेकर शहीद भगत सिंह पार्क पहुंचे। वहीं परशुराम चतुर्वेदी भी कुछ देर मीडिया वालों से बातचीत की... तभी अचानक वह लड़खड़ाने लगे और गिर पड़े। कार्यकर्ता उन्हें बेहोश समझ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। यहां कुछ देर के इलाज के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

2020 में लड़ा था विधानसभा चुनाव

सदर अस्पताल में इलाज कर रहे डॉक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि नाक और मुंह से ब्लड आया है। हार्ट अटैक आने के कारण मौत प्रतीत हो रहा है। बात दें कि परशुराम चतुर्वेदी 2020 में बक्सर विधानसभा के प्रत्याशी रह चुके है। बीजेपी नेता परशुराम चतुर्वेदी की मौत की सूचना मिलते ही राजनीतिक जगत में शोक की लहर है।

10 जनवरी को किसानों की हुई थी पिटाई

बक्सर के बनारपुरद में 10 जनवरी की रात्रि में किसानों के घरों में घुस कर पुलिस द्वारा मारपीट की गई थी। इसके बाद अंबेडकर चौक पर 14 जनवरी को केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे के साथ विपक्ष द्वारा किये गए मारपीट के विरोध में प्रतिरोध मार्च निकाला गया। इसमें BJP के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।


Leave a Reply

Required fields are marked *