थप्पड़ सीन में शहजादे के हाथ कांप रहे थे, सेट पर था टेंशन का माहौल, बाबू भाई ने दी 1 सलाह और फिर..

थप्पड़ सीन में शहजादे के हाथ कांप रहे थे, सेट पर था टेंशन का माहौल, बाबू भाई ने दी 1 सलाह और फिर..

मुंबई. नया साल शुरू हो चुका है और बॉलीवुड अपनी नई फिल्मों को लेकर तैयार है. सबसे पहले साल की शुरुआत 25 जनवरी को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) से होगी. इसके बाद फरवरी में बॉलीवुड के नए ‘शहजादे’ की फिल्म रिलीज होगी. हम बात कर रहे हैं कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की. वैलेंटाइंस डे से पहले 10 फरवरी को कार्तिक और कृति सेनन  की फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) रिलीज होगी. फिल्म के हालिया रिलीज ट्रेलर को दर्शकों का प्यार मिला है. फिल्म के सेट का एक किस्सा है, जिसने कार्तिक को नर्वस कर दिया था. आइए, इस पर बात करते हैं.

फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर कार्तिक आर्यन से काफी उम्मीदे हैं. बीते साल 2022 में उन्होंने हिट फिल्म ‘भूल भूलैया’ दी थी. ‘शहजादा’ एक्शन ड्रामा मूवी है, जिसे रोहित धवन ने निर्देशित किया है. फिल्म में मनीषा कोइराला  और परेश रावल  भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. कार्तिक की इस फिल्म का यह किस्सा परेश से ही जुड़ा हुआ है.

मारना था सीनियर एक्टर को थप्पड़

फिल्म में जब कोई अनुभवी कलाकार काम करता है तो जाहिर तौर पर नए कलाकारों को काफी कुछ सीखने को मिलता है. ऐसा ही कुछ कार्तिक के साथ भी हुआ फिल्म में परेश के साथ काम करना उनके लिए बेहद खास अनुभव रहा. लेकिन इस दौरान एक ऐसा सीन भी आया, जब कार्तिक के हाथ पांव फूल गए थे. फिल्म के ट्रेलर में आपने देखा होगा कि एक सीन में कार्तिक जोरदार थप्पड़ परेश को मार रहे हैं. यह सीन फिल्माते हुए कार्तिक काफी नर्वस थे. कार्तिक ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा था कि यह इतने सीनियर कलाकार को यूं थप्पड़ मारने में वे काफी नर्वस थे. वे इतने परेशान हो गए थे कि सेट पर भी टेंशन का माहौल हो गया था.

परेश ने दी खास सलाह

कार्तिक की पेरशानी देख ‘बाबू भाई’ यानी परेश समझ गए थे कि कार्तिक क्यों घबरा रहे थे. ऐसे में परेश, कार्तिक के पास गए और कहा कि सीन और अपने किरदार में घुस जाओ. इसके अलावा कुछ मत सोचो, अपने आप फील आएगा और सीन कर पाओगे. कार्तिक ने ऐसा ही किया और सबकुछ भूलकर परेश को थप्पड़ मारने वाला सीन किया.

बता दें कि असल में कार्तिक ने परेश को थप्पड़ नहीं मारा है. बस, थप्पड़ मारने की एक्टिंग की है. हालांकि कार्तिक को डर था कि कहीं असल में तेजी से थप्पड़ ना पड़ जाए.


Leave a Reply

Required fields are marked *