लखनऊ:राजनाथ सिंह ने ली लखनऊ की चाय की चुस्की,पूछा- 5 किलो राशन मिल रहा है,जवाब- कॉलोनी उजाड़ दी, हम रहेंगे कहां

लखनऊ:राजनाथ सिंह ने ली लखनऊ की चाय की चुस्की,पूछा- 5 किलो राशन मिल रहा है,जवाब- कॉलोनी उजाड़ दी, हम रहेंगे कहां

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दो दिवसीय दौरे के आखरी दिन ऐशबाग के रामलीला मैदान के पास तिलक नगर कॉलोनी में पहुंचे। जाटव समाज के साथ चाय पर चर्चा करते हुए राजनाथ सिंह ने उनकी समस्याओं को सुना।

राजनाथ ने सभी से पूछा-5 किलो राशन मिल रहा है? जवाब मिला हां लेकिन हमारी कॉलोनी उजाड़ दी जा रही है। राजनाथ सिंह ने आश्वासन देते हुए कहा सभी को फिर से बसाया जाएगा

करीब 45 मिनट रहे राजनाथ सिंह

तिलक नगर में जाटव समाज के साथ चाय के चर्चा के कार्यक्रम में राजनाथ सिंह करीब 45 मिनट रहे। लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को जाना। संवाद करते हुए 2 लोगों से बात की। वीरेंद्र गौतम ने कहा, हमारी कॉलोनी को उजाड़ दिया जाएगा। हम कहां रहेंगे। LDA कहता है कि 6 महीना लगेगा बनाने में तब तक हम क्या करेंगे।

आगे कहा, ऐसा ना हो कि कॉलोनी भी चली जाए और रहने की जगह भी ना मिले। राजनाथ ने कहा, कोई समस्या नहीं होगी LDA के अधिकारियों को बता दिया गया है कि कॉलोनी बनाकर फिर से आप लोगों को बसाया जाएगा।

डिप्टी सीएम बोले-दिल्ली तक लोगों की समस्या सुनते हैं रक्षामंत्री

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि देश के रक्षा मंत्री राजनाथ लखनऊ से लेकर दिल्ली तक सभी लोगों की समस्याएं सुनते हैं। कोई कभी भी कहीं भी जाता है, उनसे मुलाकात हो जाती है। लखनऊ में हो रहे विकास कार्यों के बारे में समीक्षा बैठक भी करते हैं। समय-समय पर दौरा कर कार्यों का निरीक्षण भी करते हैं।

नेता बनाने की फैक्ट्री है बीजेपी

मायावती के ओएसडी रहे गंगाराम अंबेडकर ने कहा कि 2019 के बाद जाटव समाज पूरी तरीके से भारतीय जनता पार्टी की तरफ बढ़ चुका है। जिस तरीके से देश की संसद में भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को स्थापित किया गया।

भाजपा की सरकार हम सभी समाज के लोगों को लेकर साथ चल रही है। 2022 के विधानसभा चुनाव में 22 दलित वर्ग के लोगों को टिकट दिया गया और कई विधायक को मंत्री बनाया गया। भाजपा नेता बनाने की फैक्ट्री है।


Leave a Reply

Required fields are marked *