कानपुर: सिर कूचकर युवक की हत्या,खाली मैदान में मिला खून से लथपथ शव, दोस्तों पर हत्या की आशंका

कानपुर: सिर कूचकर युवक की हत्या,खाली मैदान में मिला खून से लथपथ शव, दोस्तों पर हत्या की आशंका

कानपुर के पनकी गंगागंज में एक युवक की सिर कूचकर हत्या कर दी गई। शनिवार सुबह खाली मैदान में युवक का शव मिला तो हत्याकांड की जानकारी हुई। इलाके में रहने वाले परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शिनाख्त की है। इसके साथ ही FIR दर्ज कराने को पनकी थाने में तहरीर दी है।

दोस्तों से मिलने की बात कहकर घर से निकला था

पनकी गंगागंज भाग-दो में रहने वाले दयानंद सिंह जूता कंपनी में सुपरवाइजर हैं। उन्होंने बताया कि उनका छोटा भाई दीपक इलियास उर्फ पप्पू (38) भी जूता कंपनी में नौकरी करता था। शुक्रवार रात 10 बजे दीपक खाना खाकर दोस्तों से मिलने की बात कहकर घर से निकल रहा था, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा। परिजनों ने फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया तो स्विच ऑफ मिला। सुबह घर के पास के खाली मैदान में उसका खून से लथपथ शव मिला। लोगों ने मैदान में शव पड़ा देख घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पनकी थाना प्रभारी ACP निशांक शर्मा और फॉरेंसिक टीम मौके पर जांच करने पहुंची। सूचना पर परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त कर ली। परिजनों ने हत्या की FIR दर्ज करने के लिए पनकी थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

नशेबाजी में हत्या की आशंका, दोस्तों से पूछताछ

एसीपी पनकी निशांक शर्मा ने बताया कि इलाकाई लोगों के मुताबिक, नशेबाजी में युवक के हत्या की आंशका है। हत्याकांड में उसके नजदीकी शामिल हो सकते हैं। इसके चलते पुलिस ने शक के आधार पर मृतक के 6 नजदीकियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। ACP पनकी ने बताया कि जल्द ही हत्याकांड का खुलासा होगा।


Leave a Reply

Required fields are marked *