पत्नी , माँ और बहन ने मार डंडों उतार दिया शराबी युवक का नशा , वीडियो वायरल

पत्नी , माँ और बहन ने मार डंडों उतार दिया शराबी युवक का नशा , वीडियो वायरल

हरदोई में महिलाओं द्वारा एक युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।दरअसल युवक शराब का आदी था और परिजनों के मना करने के बाद भी शराब पीकर आता था।आज युवक शराब पीकर घर पहुंचा तो आक्रोशित पत्नी ने ननद और सास के साथ मिलकर उसकी डंडों से जमकर पिटाई की।इस दौरान युवक की पिटाई का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है।वायरल वीडियो का पुलिस ने संज्ञान लिया है और पूरे मामले में कार्रवाई के लिए थानाध्यक्ष को निर्देशित किया गया है।

मामला हरदोई जिले के थाना कछौना इलाके में कस्बा बालामऊ का है।स्थानीय थाना क्षेत्र के भानपुर गांव का रहने वाला अमित अवस्थी कस्बा बालामऊ के रेलवेगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहता है और निजी दुकान पर नौकरी करता है। अमित अवस्थी शराब का आदी है और रोजाना शराब पीकर घर पहुंचता था।परिजनों के लाख मना करने के बावजूद भी अमित अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था।आज अमित अवस्थी शराब के नशे में धुत होकर अपने घर पहुंचा जिसके बाद अमित अवस्थी को शराब के नशे में पाकर उसकी पत्नी शिखा अवस्थी आक्रोशित हो गई।आक्रोशित पत्नी ने अपनी ननद और सास के साथ मिलकर उसे पकड़ लिया और घेरकर डंडों से पति की जमकर पिटाई की। इस दौरान मौके पर मौजूद किसी शख्स ने पिटाई का वीडियो अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पूरे मामले का संज्ञान लिया है।इस बारे में सीओ बघौली विकास जायसवाल का कहना है कि पूरे मामले में थानाध्यक्ष को कार्रवाई के लिए निर्देशित कर दिया गया है और पूरे प्रकरण में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।



Leave a Reply

Required fields are marked *