New Delhi:भारत आने से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम पड़ी कमजोर, बढ़ी चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट

New Delhi:भारत आने से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम पड़ी कमजोर, बढ़ी चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत चार मैचों की सीरीज खेली जानी है. भारत के दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम को जोरदार झटका लगा है. टीम में वापसी कर रहे बैटर पीटर हैंड्सकॉम्ब का चोट की वजह से दौरा मु्श्किल में नजर आ रहा है.च

शुक्रवार को हैंड्सकॉम्ब के चोट को लेकर अहम अपडेट सामने आया. क्लब मैच के दौरान चोटिल होने के बाद बाहर बैठे इस बैटर की चोट गंभीर है. मंगलवार को विक्टोरिया में मैच के दौरान एक पुल शॉट लगाने की कोशिश में उनको चोट लगी थी. शॉट खेलने के कुछ देर बाद ही असहज नजर आए हैंड्सकॉम्ब रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर लौटे.

शुक्रवार को क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने हैंड्सकॉम्ब की चोट पर अपडेट दिया. रिपोर्ट में बताया गया, दाएं कूल्हे में स्कैन के बाद हल्के टिशू को क्षति पहुंचने की पुष्टी हुई है. अधिकारियों को इस बात की उम्मीद है कि वो भारत दौरे पर रवाना होने से पहले फिट हो जाएंगे. भारत को इसी महीने के अंत में भारत के दौरे पर जाना है.

कमजोर पड़ी ऑस्ट्रेलिया की टीम

भारत के दौरे पर आने से पहले ऑस्ट्रेलिया के स्टार गेंदबाज मिचेल स्टार्क चोटिल की चोट चिंता का सबब बनी हुई है. वहीं ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन भी उंगली में लगी चोट से उबर रहे हैं. स्टार्क के नागपुर टेस्ट में खेलने की उम्मीद नहीं है. इसके बाद वो चयन के लिए उपलब्ध हो सकते हैं. ग्रीन के सीरीज की शुरुआत तक फिट हो जाने की उम्मीद है.

भारत- ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का कार्यक्रम

पहला टेस्ट मैच, 9-13 फरवरी, सुबह 9.30 बजे, नागपुर

दूसरा टेस्ट मैच, 17-21 फरवरी, सुबह 9.30 बजे, दिल्ली

तीसरा टेस्ट मैच, 1-5 मार्च, सुबह 9.30 बजे, धर्मशाला

चौथा टेस्ट मैच, 9-13 मार्च, सुबह 9.30 बजे, अहमदाबाद

Leave a Reply

Required fields are marked *