घने जंगल में पेड़ से लटका मिला महिला क्रिकेटर का शव, 11 जनवरी से थी लापता

घने जंगल में पेड़ से लटका मिला महिला क्रिकेटर का शव, 11 जनवरी से थी लापता

भुवनेश्वर: ओडिशा की महिला क्रिकेटर राजश्री स्वांई 11 जनवरी से लापता थी और उनका शव शुक्रवार, 13 जनवरी को कटक के करीब घने जंगल में मिला है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. कटक के पुलिस उपायुक्त पिनाक मिश्रा ने कहा कि उनका शव अथागढ़ क्षेत्र में गुरूदिझाटिया जंगल में एक पेड़ से लटका हुआ मिला था. राजश्री के कोच ने गुरुवार को कटक में मंगलाबाग पुलिस थाने में उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी.

उन्होंने कहा कि गुरूदिझाटिया पुलिस स्टेशन में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया जाएगा. पुलिस को अभी तक उनकी मौत के कारण का पता नहीं चला है. उनके परिवार ने हालांकि आरोप लगाया कि उसकी हत्या की गई है. उनके परिवार का कहना है कि महिला क्रिकेटर के शरीर पर चोट के निशान थे और उसकी आंखों को भी नुकसान पहुंचाया गया था.

राजश्री का स्कूटर जंगल के करीब मिला था और उनका मोबाइल फोन भी बंद था. पुलिस ने कहा कि मामले की सभी पहलुओं से जांच की जाएगी. उनके परिवार के सदस्यों ने कहा कि राजश्री सहित करीब 25 महिला क्रिकेटर ओडिशा क्रिकेट संघ (OCA) द्वारा बाजराकाबाटी क्षेत्र में आयोजित ट्रेनिंग शिविर का हिस्सा थीं, जो पुडुचेरी में होने वाले आगामी राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए था. सभी एक होटल में ठहरी हुई थीं.

ओडिशा राज्य महिला क्रिकेट टीम की घोषणा 10 जनवरी को की गई थी, लेकिन राजश्री अंतिम सूची में शामिल नहीं थी. पुलिस ने कहा कि अगले दिन खिलाड़ी अभ्यास के लिएतांगी क्षेत्र में क्रिकेट मैदान में गई थीं, लेकिन राजश्री ने अपने कोच को बताया कि वह अपने पिता से मिलने के लिए पुरी जा रही हैं.

Leave a Reply

Required fields are marked *