अथिया-केएल राहुल की शादी 23 जनवरी को होगी:कपल का संगीत खंडाला में होगा,पेरेंट्स सुनील-माना शेट्टी करेंगे परफॉर्म

अथिया-केएल राहुल की शादी 23 जनवरी को होगी:कपल का संगीत खंडाला में होगा,पेरेंट्स सुनील-माना शेट्टी करेंगे परफॉर्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी इसी साल 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले पर होगी। कपल से जुड़े एक सूत्र ने शादी के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि 21 जनवरी को दोनों का संगीत होगा और इसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे।

इंडस्ट्री के ज्यादा लोग नहीं होंगे शादी में शामिल

अथिया और केएल राहुल से जुड़े सूत्र ने शादी के बारे में बात करते हुए कहा, अथिया की सबसे करीबी दोस्त जैसे एक्ट्रेस आकांक्षा रंजन पहले से इसका हिस्सा होंगी। बाकी के गेस्ट संगीत के दिन ही शामिल होंगे। इसमें अथिया के दोस्तों के साथ-साथ भाई अहान और पेरेंट्स सुनील और माना शेट्टी के परफॉर्म करने की भी उम्मीद की जा रही है। ये एक बेहद क्लोज वेडिंग होगी। इस शादी में सिर्फ क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे। कहा ये भी जा रहा है कि इसमें इंडस्ट्री के ज्यादा लोग शामिल न होंगे।

अमी पटेल करेंगी अथिया को स्टाइल

सुनील का खंडाला वाला घर जहान 17 साल पुराना है। शादी के समय इसमें सभी गेस्ट तो नहीं रुक पाएंगे। इस वजह से वो 5 स्टार होटल में रुकेंगे। वहीं कहा ये भी जा रहा है कि अथिया को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अमी पटेल स्टाइल करेंगी, जबकि केएल राहुल को स्टाइलिस्ट राहुल विजय स्टाइल करेंगे।

दोनों को अक्सर एक साथ किया जाता है स्पॉट

राहुल और अथिया करीब तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ वेकेशन पर जाते रहते हैं। काफी समय तक दोनों ने अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था। अथिया अक्सर केएल राहुल के साथ उनके इंटरनेशनल क्रिकेट मैचों में उनके साथ स्पॉट की जाती हैं। हाल ही में दोनों ने न्यू-ईयर भी साथ में सेलिब्रेट किया था। दोनों ने साथ में एक-दूसरे की फोटोज भी शेयर की थीं।


Leave a Reply

Required fields are marked *