16-17 जनवरी को बीजेपी की नेशनल वर्किंग कमेटी की बैठक:मांगेगा केंद्र,चुनाव की तैयारियों की रिपोर्ट, जनाक्रोश अभियान, चर्चा नेतृत्व और एकजुटता पर होगी

16-17 जनवरी को बीजेपी की नेशनल वर्किंग कमेटी की बैठक:मांगेगा केंद्र,चुनाव की तैयारियों की रिपोर्ट, जनाक्रोश अभियान, चर्चा नेतृत्व और एकजुटता पर होगी

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक 16 और 17 जनवरी को नई दिल्ली में होगी। बैठक की अध्यक्षता बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्‌डा करेंगे। बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी सहित बीजेपी के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। बैठक में होने वाले कर्नाटक, मेघालय, नागालैंड, त्रिपुरा में होने वाले चुनावों पर चर्चा होगी। इसके अलावा बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यसमिति में राजस्थान के भी कई प्रमुख मुद्दे गर्मा सकते हैं।

राजस्थान में चुनाव की तैयारियों की रिपोर्ट मांगी जाएगी

बीजेपी सूत्रों का कहना है कि कार्यसमिति में राजस्थान में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों की रिपोर्ट मांगी जा सकती है। इसमें बीजेपी राजस्थान से चुनावों को लेकर की गई बैठकें, प्लानिंग, कार्यक्रम, आयोजन, प्रवास और रणनीति की जानकारी मांगी जा सकती है। राजस्थान से प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और संगठन महामंत्री चंद्रशेखर भी इसमें शामिल होंगे।

राजस्थान में नेतृत्व को लेकर हो सकती है चर्चा

बीजेपी की वर्किंग कमेटी में राजस्थान में नेतृत्व का मुद्दा उठ सकता है। बैठक के तय एजेंडों के अलावा अन्य मसलों पर भी इस बैठक में चर्चा होती है। यह बैठक 16 जनवरी शाम 4 बजे से शुरू होकर 17 जनवरी शाम 4 बजे तक चलेगी। ऐसे में राजस्थान में प्रदेशाध्यक्ष को लेकर चल रहे असमंसज और अस्थिरता की स्थिति को लेकर चर्चा हो सकती है। माना जा रहा है कि स्थानीय नेता राजस्थान में प्रदेशाध्यक्ष को लेकर हाईकमान की ओर से स्थिति स्पष्ट करने की मांग कर सकते हैं।

जनाक्रोश अभियान की रिपोर्ट मांगेगा संगठन

राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में हाल ही में हुए बीजेपी के जनाक्रोश अभियान की रिपोर्ट भी केंद्रीय स्तर पर मांगी जा सकती है। जनाक्रोश रथ यात्रा और जनाक्रोश सभाओं को लेकर मिले रिस्पॉन्स पर भी चर्चा हाे सकती है। जनाक्रोश अभियान में संगठन और नेताओं के स्तर पर हुई खामियों पर भी चर्चा हो सकती है। केंद्रीय संगठन इसे लेकर भविष्य की योजनाओं पर भी बातचीत कर सकता है।


Leave a Reply

Required fields are marked *