रमीज राजा का BCCI अधिकारियों पर बड़ा आरोप, भारत में सब BJP माइंडसेट

रमीज राजा का BCCI अधिकारियों पर बड़ा आरोप, भारत में सब BJP माइंडसेट

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व पीसीबी चीफ रमीज राजा को कुछ दिनों पहले ही अपने पद से हटाया गया. इसके बावजूद वह भारतीय क्रिकेट पर कुछ न कुछ टिप्पणी करते रहते हैं. वह अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. उन्होंने एक बार फिर बीसीसीआई के अधिकारियों के ऊपर आरोप लगाए हैं. रमीज राजा ने बीसीसीआई के अधिकारियों को भारतीय जनता पार्टी (BJP) का माइंडसेट वाला बताया है.

लाहौर के एक कॉलेज के इवेंट के दौरान रमीज राजा ने कहा, दुर्भाग्य से भारत में बीजेपी माइंडसेट है. जिन प्रॉपर्टीज की घोषणा हमनें की थी चाहे वह पाकिस्तान वूमेंस लीग हो या पाकिस्तान जूनियर लीग ऐसा इसलिए किया गया था ताकि हम पैसे बनाने वाले ऐसी संपत्ति बना सके जो सीधे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को फंड करेगी. यह पहल हमें आईसीसी के फंडिंग से दूर ले जाएगी. जिसकी अभी बहुत जरूरत है.

रमीज ने आगे कहा कि भारत के पास रिसोर्स है और आईसीसी को देने के लिए सबसे ज्यादा पैसा भी. पाकिस्तान की इसके सामने कोई गिनती नहीं है. अगर भारत का माइंडसेट पाकिस्तान की फंड घटाने का है तो ऐसे में हम न इधर के रह जाएंगे न ही उधर के.

रमीज के इस बयान से नाराज होकर इनसाइड स्पोर्ट पर एक अधिकारी ने कहा, रमीज फ्रस्ट्रेटेड आदमी है. कुछ भी कहने से पहले उनके पास कोई लॉजिक नहीं होता है. पॉलिटिक्स को क्रिकेट में मिक्स करना बेहद ही खराब है. वह ऐसा पहले भी कर चुके हैं और अगर वह इस तरह की चीजें लगातार करते रहेंगे तो हम उनके बयान से किसी भी तरह से चिंतित नहीं हैं.

Leave a Reply

Required fields are marked *