सर्कस पहले फ्लॉप हुई, फिर एक्सीडेंट सेट पर हुआ: रोहित शेट्टी का छलका दर्द

सर्कस पहले फ्लॉप हुई, फिर एक्सीडेंट सेट पर हुआ: रोहित शेट्टी का छलका दर्द

मुंबई: रोहित शेट्टी  को रणवीर सिंह  स्टारर अपनी फिल्म सर्कस से काफी उम्मीदें थीं. इस फिल्म के फ्लॉप होने का दर्द रोहित ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. रोहित ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स के सेट से स्माइल करते हुए, कारों को हवा में उड़ाते हुए एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि पिछले कुछ हफ्ते उनके और उनकी टीम के लिए काफी खराब रहे. रोहित के इमोशनल पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ महेश शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, जन्नत जुबैर ने रिएक्ट किया.

रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर किया है. इसमें ब्लू कलर के ड्रेस में हाथ में पट्टी लगाए हुए, मुस्कुराते हुए नजर रोहित नजर आ रहे हैं जबकि बैकग्राउंड में हवा में उड़ती हुई कारें ब्लर दिख रही हैं. रोहित ने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही पिछले कुछ हफ्तों से झेल रहे दर्द को उड़ेलने के साथ ही पॉजिटिव एटीड्यूड भी दिखाया है.

मैंने और मेरी ने बहुत कुछ सहा है

रोहित शेट्टी ने लिखा सर्कस से लेकर सेट पर मेरे एक्सीडेंट होने तक, मेरी टीम और मैंने बहुत कुछ सहा है. पिछले कुछ हफ्ते बहुत मुश्किल भरे रहे. हम उठते हैं, हम गिरते हैं, लेकिन हम फिर से उठते हैं केवल लड़ाई लड़ने के लिए नहीं बल्कि इसे जीतने के लिए. आगे लिखा सिंघम अगेन का प्री-प्रोडक्शन शुरू करने से पहले इंडियन पुलिस फोर्स की लास्ट शेड्यूल की शूटिंग हैदराबाद में हो रही है

रोहित को फैंस बता रहे फाइटर

रोहित शेट्टी के इस पोस्ट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फायर और बाइसेप्स वाले इमोजी शेयर कर लिखा कम ऑन  तो रवीना टंडन ने लिखा सच.  महेश शेट्टी फायर-हार्ट इमोजी शेयर किया तो शिल्पा शेट्टी ने बाइसेप्स वाले इमोजी शेयर कर लिखा Shettttyyyy. वहीं फैंस रोहित को फाइटर

 बताते हुए जल्द ठीक होने की दुआ दे रहे हैं.

 इंडियन पुलिस फोर्स की रिलीज डेट का इंतजार

बता दें कि रोहित शेट्टी को अपनी पिछली फिल्म सर्कस से काफी उम्मीदें थीं, फिल्म के फ्लॉप होने से काफी झटका लगा है. वहीं  इंडियन पुलिस फोर्स  की शूटिंग के समय रोहित का एक्सीडेंट हो गया था. इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय अहम भूमिका में हैं. इसे प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा, अभी डेट नहीं बताई गई है.

Leave a Reply

Required fields are marked *