अनुष्का शर्मा टैक्स मामले में घिरीं,गईं हाई कोर्ट की शरण में, पहले फटकार लगाई, अब सुनवाई को तैयार

अनुष्का शर्मा टैक्स मामले में घिरीं,गईं हाई कोर्ट की शरण में, पहले फटकार लगाई, अब सुनवाई को तैयार

मुंबई: अनुष्का शर्मा  ने सेल टैक्स विभाग के नोटिस को चुनौती देते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की है. सेल टैक्स विभाग ने साल 2012-13 और 2013-14 के बकाया टैक्स की वसूली के लिए एक्ट्रेस को नोटिस जारी किया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अनुष्का शर्मा ने पिछले महीने अपने टैक्स कंसल्टेंट की मदद से 2 याचिकाएं दायर की थीं.

एएनआई ने मामले को लेकर ट्वीट किया है, बॉम्बे हाई कोर्ट अनुष्का शर्मा की याचिका पर सुनवाई करने के लिए तैयार हो गई है. एक्ट्रेस ने याचिका के जरिये उनके खिलाफ सेल टैक्स डिपार्टमेंट की कार्रवाई को चुनौती दी है. अनुष्का की याचिका को लेकर कोर्ट ने प्रतिवादियों को नोटिस भेजा है. अब मामले की सुनाई 6 फरवरी को होगी. बॉम्बे हाई कोर्ट ने सेल टैक्स डिपार्टमेंट को 3 सप्ताह के अंदर याचिका पर जवाब देने के लिए कहा है और मामले में सुनवाई को 6 फरवरी तक टाल दिया है.

खबरों की मानें, तो कोर्ट ने पिछली सुनवाई में अनुष्का शर्मा को फटकार लगाई थी. कोर्ट ने कहा था कि उन्होंने कभी टैक्स कंसल्टेंट के जरिये याचिका दायर करने के मामले को न सुना है और न ही देखा है. कोर्ट ने अनुष्का शर्मा के वकील से पूछा कि एक्ट्रेस खुद क्यों याचिका दायर नहीं कर सकतीं.

34 साल की अनुष्का ने टैक्सेशन कंसल्टेंट के जरिये सेल टैक्स डिपार्टमेंट के आदेश के खिलाफ याचिका दायर की थी, जिसमें 2012-13 और 2013-14 की बकाया राशि के भगतान की डिमांड की गई है. एक्ट्रेस ने वकील के जरिये दायर हुई याचिकाओं को वापस ले लिया है और खुद नई याचिका दायर की है.

Leave a Reply

Required fields are marked *