अजय देवगन को पापा मेरे पापा कहने वाली ये छोटी बच्ची अब हो गई है इतनी बड़ी, मुश्किल हुआ ग्लैमरस की वजह से पहचान पाना

अजय देवगन को पापा मेरे पापा कहने वाली ये छोटी बच्ची अब हो गई है इतनी बड़ी, मुश्किल हुआ  ग्लैमरस की वजह से पहचान पाना

नई दिल्ली.अजय देवगन  की फिल्म मैं ऐसा ही हूं  2005 की सुपरहिट फिल्मों में  एक रही है. फिल्म में अजय के साथ ईशा देओल, सुष्मिता सेन को भी लीड रोल में काफी पसंद किया गया. जबकि इस फिल्म में अजय का रोल काफी चैलेजिंग था, उन्होंने इसमें नील की भूमिका निभाई, जिसका दिमाग सात साल के बच्चे जैसा था. फिल्म में ईशा-अजय कपल के रोल में थे, जिसकी एक बेटी गुनगुन थी. वहीं गुनगुन जिसने अजय देवगन को पूरी फिल्म में पापा मेरे पापा कह कर सभी को इमोशनल कर दिया था. आज वो गुनगुन इतनी बड़ी हो गई है कि उसे पहचान पाना मुश्किल है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अजय देवगन ऑन स्क्रीन बेटी गुनगुन का किरदार चाइल आर्टिस्ट रुचा वैद्य  ने निभाया था. इस रोल में लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया. उनकी क्यूटनेस की बातें अभी भी लोगों के दिलो दिमाग पर छाई हुई है. भले ही रुचा वैद्य अब 26 साल की हो गई हैं लेकिन उनकी एक्टिंग और खूबसूरती में और भी निखार आ चुका है.

आपको बता दें कि मैं ऐसा ही हूं रुचा की पहली फिल्म थी. इस फिल्म में उन्होंन अपने भोलेपन से सभी को खूब प्रभावित किया.

इसके बाद उन्हें एक अजनबी (2005), जोधा अकबर (2008), रीट (2009), झूठा कहीं का (2019) और फिल्म पाणी (2019) में देखा गया. इसके बाद वह फिल्म में नजर नहीं आईं. फिल्म झूठा कहीं का ,पाणी में रुचा बतौर लीड एक्ट्रेस देखी गई थीं. हालांकि वह 4 साल से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं.

रुचा वैद्य का जन्म 27 मार्च 1997 को मुंबई में हुआ. उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक्स और रेडियो इंजीनियरिंग में डिप्लोमा प्राप्त किया. आज वह भले ही फिल्मों में काफी समय से नहीं दिखाई दे रही हैं लेकिन वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खूब सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती हैं.

वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपनी कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. रुचा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट से पता चलता है कि उन्होंने हाल ही में एक विज्ञापन में काम किया है. लेकिन वह अब इतनी खूबसूरत और ग्लैमरस हो गई हैं आप छोटी गुनगुन यानी रुचा को पहचान नहीं पाएंगे.

Leave a Reply

Required fields are marked *