दिलचस्प खुलासा फाइटर के किरदार को लेकर ऋतिक रोशन ने किया, कहा- कभी मैं भी था ऐसा ही

दिलचस्प खुलासा फाइटर के किरदार को लेकर ऋतिक रोशन ने किया, कहा- कभी मैं भी था ऐसा ही

नई दिल्ली. ऋतिक रोशन का आज 49वां जन्मदिन है. ऐसे में उनके फैंस से लेकर करीबी दोस्त और बॉलीवुड सितारे उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर हैंडसम हंक को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. इन्हीं सब के बीच ऋतिक रोशन ने अपनी आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्मों को लेकर बातें कीं और बताया है कि आने वाले दिनों में उनके पास कौन-कौन सी फिल्में हैं जिस पर वह काम कर रहे हैं. खास कर उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर के किरदार को लेकर दिलचस्प खुलासा किया है.

ऋतिक ने पिंकविला के साथ अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर बातें कीं. इस दौरान उनकी वाली फिल्म फाइटर से जुड़ा एक सवाल किया. सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने अपने रोल के बारे में खास चीजें शेयर किया. रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक ने बताया कि फिल्म में वह पैटी का किरदार निभा रहे हैं जो फिल्म वॉर के उनके कबीर किरदार से थोड़ा यंग है.

फिल्म फाइटर रोल है काफी दिलचस्प

ऋतिक रोशन के अनुसार, यह किरदार काफी दिलचस्प है क्योंकि कबीर कहीं न कहीं थोड़ा मैच्योर रहा है जबकि पैटी यंग, उत्तेजित और गुस्सैल है. उन चीजों पर गुस्सा करता हैं जिन पर मैं व्यक्तिगत रूप से नाराज नहीं हो सकता. यह मेरे लिए एक दिलचस्प स्पेस है. मुझे याद है कि मैं अपने जीवन के एक मोड़ पर ऐसा ही था. अब मुझे मेरी समझ किनारे रखकर ये किरदार निभाना है.

फाइटर जेट्स के साथ की शूटिंग

आगे उन्होंने यह भी बताया कि असम में फाइटर शूटिंग का अनुभव अविश्वसनीय रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर ने कहा हम असली फाइटर जेट्स के साथ शूटिंग कर रहे हैं. हमने अभी सुखोई में शूटिंग की. भारतीय वायु सेना के आसपास होना ही बहुत प्रेरणादायक रहा है. उनसे उनकी बॉडी लैंग्वेज, मर्यादा, अनुशासन, उनके साहस और बुद्धिमत्ता से सीखने के लिए बहुत कुछ है. मुझे बहुत खुशी है कि मुझे खुद इसका अनुभव मिला, उन्होंने हंसते हुए आगे कहा कि फाइटर 2019 की ब्लॉकबस्टर वॉर के बाद सिद्धार्थ आनंद के साथ ऋतिक के पुनर्मिलन को चिह्नित करता है, और गणतंत्र दिवस 2024 रिलीज के लिए तैयार है.


Leave a Reply

Required fields are marked *