कैटरीना कैफ स‍िर ढक कर सासू मां के साथ मंदिर पहुंचीं, व‍िक्‍की कौशल भी खड़े नजर आए

 कैटरीना कैफ स‍िर ढक कर सासू मां के साथ मंदिर पहुंचीं, व‍िक्‍की कौशल भी खड़े नजर आए

नए साल पर अनुष्‍का शर्मा  और व‍िराट कोहली अपनी बेटी के साथ वृंदावन में मंद‍िरों के दर्शन करते नजर आए हैं. वहीं अब व‍िक्‍की कौशल  और कैटरीना कैफ  की भी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. ये जोड़ी मुंबई के प्रस‍िद्ध स‍िद्ध‍िव‍िनायक मंदिर में पूजा-अर्चना करते हुए नजर आई है. इस जोड़ी के फैन पेजों ने इनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी हैं. स‍िद्ध‍िव‍िनायक मंदिर में व‍िक्‍की और कैटरीना के साथ व‍िक्‍की की मां वीना कौशल भी नजर आई हैं.

इन तस्‍वीरों में कैटरीना स‍िर ढक कर पूजा करते हुए नजर आ रही हैं. कैटरीना ने हरे रंग का सूट पहन रखा है. वहीं व‍िक्‍की सफेद शर्ट और खाकी पेंट में द‍िख रहे हैं. मंदिर का पीला पटका भी इन दोनों ने पहन रखा है.

कैटरीना और व‍िक्‍की कौशल ने 2 साल की डेट‍िंग के बाद द‍िसंबर, 2021 में शादी की है. वहीं इनके काम की बात करें तो कैटरीना प‍िछले साल इशान खट्टर और स‍िद्धांत चतुर्वेद के साथ फिल्‍म फोनभूत में नजर आई थीं. उनकी अगली फिल्‍म सलमान खान के साथ टाइगर 3 होगी, ज‍िसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. वहीं व‍िक्‍की कौशल की गोव‍िंदा नाम मेरा ओटीटी पर र‍िलीज हुई, ज‍िसे खूब पसंद क‍िया जा रहा है. व‍िक्‍की जल्‍द ही मेघना गुलजार की फिल्‍म =सैम बहादुर में नजर आएंगे.

Leave a Reply

Required fields are marked *