New Delhi: पाकिस्तानी कमेंटेटर ने कमेंट्री के दौरान डैनी मॉरिसन को बताया Dani Daniels, एडल्ट एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

New Delhi: पाकिस्तानी कमेंटेटर ने कमेंट्री के दौरान डैनी मॉरिसन को बताया Dani Daniels, एडल्ट एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

नई दिल्ली: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की टीम कराची में दूसरा टेस्ट मैच खेल रही है. चौथे दिन न्यूज़ीलैंड की बैटिंग के दौरान एक मजेदार घटना घटी. जब पाकिस्तान के एक कमेंटेटर ने न्यूज़ीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी डैनी मॉरिसन (Dani Morrison) को डेनी डेनियल्स (Dani Daniels) बता दिया. हालांकि, उन्होंने एडल्ट एक्ट्रेस डेनी डेनियल्स का नाम गलती लिया. ट्विटर पर इसको लेकर जमकर रिएक्शंस आ रहे हैं. खुद डेनी डेनियल्स ने भी इसपर रिएक्ट किया है.

बता दें कि यह घटना एजाज पटेल और मैट हेनरी की 100 रन की साझेदारी के दौरान हुई. डेनी डेनियल्स ने खुद इस घटना पर रिएक्ट कर सभी को चौंका दिया है. उन्होंने रिएक्ट करते हुए लिखा मुझे कोच में रखो.

मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड ने दूसरी इनिंग में 5 विकेट के नुकसान पर 277 रन बनाए. टॉम लैथम ने 103 गेंदों में 62 रन बनाए. वही टॉम ब्लंडेल और ब्रेसवेल ने 74 रनों की पारी खेली. कप्तान केन विलियमसन 107 गेंदों में 41 रन बनाकर आउट हुए. अपनी पारी के दौरान उन्होंने 6 चौके लगाए. पांचवे दिन पाकिस्तान के तीन विकेट गिर चुके है. बाबर आजम और शान मसूद पाकिस्तान के लिए बल्लेबाजी कर रहे हैं. अब्दुल्लाह शफीक और मीर हमजा शून्य पर आउट हुए. वही इमाम उल हक 12 रन बनाकर आउट हो गए.

Leave a Reply

Required fields are marked *