New Delhi: हसरंगा गेंदबाजी करने आए तो…6 छक्‍के जड़ने वाले अक्षर से स्‍काई ने क्‍या कहा?

New Delhi: हसरंगा गेंदबाजी करने आए तो…6 छक्‍के जड़ने वाले अक्षर से स्‍काई ने क्‍या कहा?

नई दिल्‍ली: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ. भारत ने महज 57 रन पर 5 विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद अक्षर पटेल (Axar Patel) और सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने पारी को संभालने की जिम्‍मेदारी अपने कंधों पर ली. दोनों बैटर ने छठे विकेट के लिए 40 गेंदों में 91 रन की पार्टनरशिप कर दी. सूर्य ने 36 गेंदों में 51 रन बनाए, जिसमें 3 चौके और 3 छक्‍के शामिल थे. वहीं, अक्षर पटेल ने 57 गेंदों में 65 रन बनाए. अपनी आतिशी पारी में अक्षर ने 6 छक्‍के और 3 चौके जड़े.

अक्षर टीम को जीत तो नहीं दिला पाए लेकिन, जिस अंदाज में उन्‍होंने बैटिंग की उससे फैंस की तबीयत खुश हो गई. खासतौर पर अक्षर ने जिस तरह श्रीलंकाई स्पिनर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) की गेंदों पर छक्‍के जड़े. 13 ओवर में भारत का स्‍कोर पांच विकेट के नुकसान पर 98 रन था और अक्षर 15 गेंदों पर 25 रन बनाकर क्रीज पर थे. 14वां ओवर हसरंगा फेंकने आए. अक्षर ने उनकी शुरुआती 3 गेंदों पर छक्‍के जड़ दिए. ओवर की पांचवीं गेंद पर सूर्यकुमार ने भी एक जोरदार छक्‍का लगाया. हसरंगा के इस ओवर में कुल 26 रन बने. अक्षर ने अपनी फिफ्टी भी छक्‍के के साथ पूरी की.

बस मुझे गेंद दिख रही थी और मैं

मैच के बाद अक्षर पटेल ने बीसीसीआई टीवी पर कहा, मैं क्रीज पर गया और सूर्य भाई से बात की. उन्होंने कहा, हम जितना हो सके अच्छा करने की कोशिश करेंगे. कुछ ओवरों में हमारे ज्‍यादा से ज्यादा रन आए तो कुछ भी हो सकता है. यही अप्रोच था और अच्छा खेलने की कोशिश कर रहा था. 14वें ओवर में जब हसरंगा गेंदबाजी करने आया तो मैंने नहीं सोचा था कि ऐसे खेलूंगा. बस मुझे गेंद दिख रही थी और गेंद की लेंथ में ही बल्ले को घूमा रहा था. वहीं अपने अर्धशतक पर ऑलराउंडर ने कहा, मेरी फिफ्टी तो हुई लेकिन, हम हार गए. मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं इसे ज्यादा अच्छे से फिनिश कर सकता था. अक्षर ने कहा, मैं गुजराती हूं और अगला मैच भी गुजरात में है. सीरीज भी 1-1 है तो फैंस के लिए इससे अच्छा मौका नहीं हो सकता मैच देखने का, क्योंकि ये मुकाबला निर्णायक है. तो आओ और मैच का मजा लो…केम छो राजकोट.

Leave a Reply

Required fields are marked *