Jammu and Kashmir:राजौरी में सुरक्षाबलों ने जारी किया अलर्ट, पुलिस को देख भागे 3 संदिग्ध, साथ में था बैग

Jammu and Kashmir:राजौरी में सुरक्षाबलों ने जारी किया अलर्ट, पुलिस को देख भागे 3 संदिग्ध, साथ में था बैग

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर(Jammu Kashmir) के राजौरी (Rajouri Attack) में दो दिनों में दो बड़े आतंकी हमले (Terrorist Attack) के बाद पुलिस और सुरक्षाबल अलर्ट मोड पर हैं. इलाके में बड़े पैमाने पर सर्च अभियान चलाया जा रहा है. इस बीच खबर है कि राजौरी के ठालक इलाके में आतंकियों की तलाश के लिए बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है. बुधवार की रात तीन बाइक सवार संदिग्ध देखे जाने के बाद सुरक्षाबलों ने अलर्ट जारी किया है. राजौरी के ठालक इलाके में पुलिस को देख 3 बाइक सवार भाग गए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार 3 लोग एक बाइक पर सवार थे. जब ठालक पुलिस पोस्ट पर इन्हें रोकने की कोशिश की गई तो वह तीनों नहीं रुके, और बाइक लेकर फरार हो गए. वहां से भागने के बाद वह एक मोड़ पर अपनी बाइक छोड़कर नाले की तरफ भाग गए. बताया जा रहा है कि उन तीनों में से एक के पास एक बैग भी था. इस घटना के बाद इलाके में सुरक्षाबलों द्वारा अलर्ट जारी कर दिया है.

पुलिस के अनुसार बाइक सवार तीनों बिना नंबर वाली बाइक से थे. वह तेज गति से ठालक पुलिस पोस्ट पर पहुंचे थे. पुलिस के रोकने के बाद भी वह नहीं रुके थे. पुलिस पोस्ट के 100 मीटर की दूरी पर जाने के बाद उन्होंने बाइक सड़क किनारे छोड़ दी और वहां से नीचे बहते एक नाले की ओर भाग गए. भागे संदिग्धों को पकड़ने का पुलिस ने प्रयास किया. इस दौरान सबसे पीछे बैठे संदिग्ध की कमीज का कॉलर फटकर पुलिस के एक हवलदार के हाथ में आ गई.

इस घटना के बाद ठालक इलाके में सेना ने बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. फिलहाल तीन संदिग्धों को लेकर कोई सुराग नहीं मिला है. तीनों के पास हथियार थे या नहीं, फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहैल है. लोगों में एक और आतंकी हमले का खौफ मंडरा रहा है.

Leave a Reply

Required fields are marked *