ARTO की जिंदगी के लिए 3 दिन अहम:मेदांता में 5 डॉक्टरों के पैनल ने 3 घंटे तक किया ऑपरेशन, नहीं आया होश

ARTO की जिंदगी के लिए 3 दिन अहम:मेदांता में 5 डॉक्टरों के पैनल ने 3 घंटे तक किया ऑपरेशन, नहीं आया होश

प्रयागराज में वाहन चेकिंग के दौरान घायल हुए ARTO (प्रवर्तन) भूपेश कुमार गुप्ता का मेदांता में 5 डॉक्टरों के पैनल ने सिर का ऑपरेशन किया। जिसके बाद से भूपेश को अभी तक होश नहीं आया है। डॉक्टरों ने भूपेश की जिंदगी के लिए अगले 3 दिन बेहद अहम बताए हैं।

ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने जल्द रिकवरी की उम्मीद जताई

ऑपरेशन के दौरान परिवार के साथ रहे प्रयागराज में एआरटीओ प्रशासन राजीव चतुर्वेदी ने बताया कि मेदांता के डॉक्टरों ने ऑपरेशन के बाद बाहर निकलकर बताया है कि ऑपरेशन सफल रहा है। जैसा हमने प्लान किया था और सोचा था उसी के मुताबिक हमने सफल ऑपरेशन किया है। लेकिन हमें देखना होगा कि अगले 3 दिन में भूपेश की बॉडी कैसा रिस्पांश करती है। होश आने के बाद ही कुछ कहने को मिलेगा। अगले 3 दिन भूपेश के लिए काफी अहम हैं।

उधर, पुलिस ने CCTV के आधार पर ARTO को रौंदने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका नाम सुमित शर्मा है। वह करछना के भुंडा निवासी हरिश्चंद शर्मा का बेटा है। सुमित स्नातक का छात्र है।

सुमित ने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी और बहन के साथ दर्शन के लिए बड़े हनुमान मंदिर जा रहा था। शहर की ओर जाने वाली लेन पर जाम लगा था। इसी वजह से वह रॉग साइड से जा रहा था कि तभी एक व्यक्ति उनकी कार के सामने आ गया। इससे पहले वह कुछ समझ पाता एआरटीओ को कार ने जोरदार टक्कर मार दी। वह सिर के बल गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए।

सुमित ने पुलिस को बताया कि एक्सीडेंट होने के बाद वह काफी घबरा गया था। इसलिए रुका नहीं और कार लेकर भाग निकला। टक्कर के बाद कार का शीशा भी टूट गया था। ACP अजीत सिंह चौहान ने बताया कि देर रात तहरीर मिली है। आरोपी के खिलाफ तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। ऑल्टो कार भी बरामद कर ली गई है।

Leave a Reply

Required fields are marked *