सर्दी में गर्मी का दिलाएंगे एहसास ये Mini Room Heaters,बिजली खपत करते हैं कम, कीमत भी बेहद कम

सर्दी में गर्मी का दिलाएंगे एहसास ये Mini Room Heaters,बिजली खपत करते हैं कम, कीमत भी बेहद कम

अगर आप पर्सनल यूज के लिए एक ऐसा रूम हीटर लेना चाहते हैं, जो सर्दी में आपकी बॉडी को गर्म रखे और बिजली की खपत भी कम करे, तो आज हम आपको कुछ ऐसे मिनी रूम हीटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो ज्यादा बिजली कन्ज्यूम किए बिना गर्माहट देते हैं. यह रूम हीटर पर्सनल यूज के लिए एकदम परफेक्ट हैं. खास बात यह कि इन्हें आप प्लगइन करके आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं. यह रूम हीटर ऑफिस टेबल, डेस्क हर स्टडी टेबल के पास भी आसानी से रखे जा सकते हैं.

यह रूम हीटर देखने में काफी खूबसूरत हैं. यह पोर्टेबल डिजाइन में आते हैं, जिससे इन्हें मैनेज करना काफी आसान हो जाता है. इन Mini Room Heater की कीमत भी कम है और ये पर्सनल यूज के लिए बेहतरीन ऑप्शन हैं. इन सभी हीटर्स को आप ई- कॉमर्स साइट अमेजन से खरीद सकते हैं. चलिए अब आपको इन रूम हीटर की जानकारी देते हैं.

ये पोर्टेबल इलेक्ट्रिक फैन रूम हीटर है. इसे घर और ऑफिस में इस्तेमाल किया जा सकता है. यह इलेक्ट्रिक रूम हीटर साइज में छोटा है. इसके बावजूद यह जबरदस्त गर्माहट देता है. इसमें गर्म हवा देने वाला फैन लगा हुआ है. यह एनर्जी सेविंग टेक्नोलॉजी के साथ आ रहा है और बिजली की भी काफी बचत करता है. यह रूम हीटर आवाज भी काफी कम करता है.

यह रूम हीटर 400 वाट की पावर के साथ आता है. इसमें आपको एलईडी स्क्रीन भी मिलती है. इसे आप बिजली के प्लग में डायरेक्ट लगाकर इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें आपको फास्ट हीटिंग टेक्नोलॉजी भी मिल रही है. इसमें रूम हीटर फैन भी मिलता है. इसमें एक सिरामिक हीटिंग एलिमेंट दिया हुआ है जो लंबे समय तक टिकता है.

यह हीटर 900 वाट की पावर के साथ आता है. यह कमरे के टेंपरेचर को मेंटेन रखता है. इसमें एडवांस कोरोजन रजिस्टेंस मिलता है जिससे इस पर जंग भी नहीं लगता है. इसे आप आसानी से प्लगइन कर सकते हैं. यह ऑफिस और गैराज के लिए भी एक परफेक्ट ऑप्शन है.

यह एक शानदार इलेक्ट्रिक हैंडी रूम हीटर है. यह फास्ट हीटिंग टेक्नोलॉजी से लैस है. यह 3 सेकंड में आपको पूरी तरह गर्म कर देता है. यह रूम हीटर बिल्कुल भी आवाज नहीं करता है. इतना ही नहीं इनमें ओवरहीटिंग प्रोटेक्शन भी मिलता है. यह देखने में काफी खूबसूरत है.




Leave a Reply

Required fields are marked *