उर्वशी ने क्रोकोडाइल थीम्ड ज्वैलरी पहनी:ट्रोलर्स बोले- इनको ऋषभ के एक्सीडेंट का क्या होगा दुख, यहां तो मगरमच्छ के बहाए जा रहे आंसू

उर्वशी ने क्रोकोडाइल थीम्ड ज्वैलरी पहनी:ट्रोलर्स बोले- इनको ऋषभ के एक्सीडेंट का क्या होगा दुख,  यहां तो मगरमच्छ के बहाए जा रहे आंसू

उर्वशी रौतेला आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में जरूर रहती हैं। उन्होंने हाल ही में फोटो पोस्ट की है जिसमें वो क्रोकोडाइल थीम्ड नेकलेस और ब्रेसलेट पहनी नजर आ रही हैं। आंखों में बड़ा सनग्लास और ग्लूमी मेकअप में वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

हालांकि उर्वशी का ऐसे फोटोज पोस्ट करना लोगों को रास नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया ट्रोलर्स का कहना है कि ऋषभ पंत हॉस्पिटल में हैं और उर्वशी फोटोज पर फोटोज पोस्ट कर रही हैं। ट्रोलर्स का कहना है कि ऐसा देख के लगता नहीं है कि उर्वशी को पंत के एक्सीडेंट का थोड़ा भी दुख है।

सोशल मीडिया पर जमकर हुई किरकिरी

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। इस बार उन्होंने मगरमच्छ के शेप वाला ज्वैलरी पहना हुआ है। उनके इस यूनिक फैशन सेंस की कुछ यूजर्स तारीफ भी कर कर रहे हैं, लेकिन ज्यादातर लोगों का कहना है कि उर्वशी इस बात की तरफ इशारा कर रही हैं कि उन्हें ऋषभ पंत के एक्सीडेंट से कोई फर्क नहीं पड़ा है। ट्रोलर्स का कहना है कि उर्वशी बस घड़ियाली आंसू बहा रहीं हैं।

एक ट्रोलर ने लिखा- और उनको लगता है कि दीदी को ऋषभ के एक्सीडेंट का दुख होगा, यहां तो मगरमच्छ के आंसू बहाए जा रहे हैं।

इससे पहले भी हुईं ट्रोल

जिस दिन ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ था उस समय उर्वशी ने फोटो के साथ प्रेयिंग लिखते हुए पोस्ट शेयर किया था। हालांकि उन्होंने किसी का नाम तो लिया लेकिन फोटो डालने की टाइमिंग से ये अनुमान लग गया कि उन्होंने ये पोस्ट ऋषभ के लिए लगाया है।

ट्रोलर्स का कहना था कि इस समय भी उर्वशी का फोटो डालना जरूरी था। बता दें कि 30 दिसंबर की सुबह क्रिकेटर ऋषभ पंत का बुरी तरह से एक्सीडेंट हो गया। उन्हें इलाज के लिए रुड़की से देहरादून ले जाया गया, जहां मैक्स हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है।

एक्सीडेंट की खबर आने के बाद से ही ऋषभ के फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। ऐसे में उर्वशी ने बिना नाम लिए उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की थी लेकिन ट्रोलर्स का उर्वशी का यह रवैया रास नहीं आया।

Leave a Reply

Required fields are marked *