मीका ने लिए डेढ़ करोड़10 मिनट के लिए:मुकेश अंबानी के बेटे अनंत की सगाई में किया परफॉर्म,फीस मिली एक शो जितनी

 मीका ने लिए डेढ़ करोड़10 मिनट के लिए:मुकेश अंबानी के बेटे अनंत की सगाई में किया परफॉर्म,फीस मिली एक शो जितनी

बिलेनियर मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की 29 दिसंबर को राधिका मर्चेंट के साथ इंगेजमेंट हो गई। इस सेरेमनी में कई बॉलीवुड सेलीब्रिटिज ने शिरकत की। सितारों से सजी इस शाम में सिंगर मीका सिंह ने अपने गानों से चार चांद लगा दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने इस सेरेमनी में सिर्फ 10 मिनट की परफॉर्मेंस दी लेकिन इसके लिए करीब डेढ़ करोड़ रुपए फीस चार्ज की। मीका अमूमन इतने पैसे एक घंटे के शो के लिए चार्ज करते हैं।

ईशा की शादी में भी मीका ने किया था परफॉर्म

अंबानी फैमिली में जो भी फक्शंस होते हैं उनमें मीका सिंह अमूमन परफॉर्म करते दिखाई देते हैं। मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और बेटी ईशा अंबानी की शादी के वक्त भी मीका ने अपने परफॉर्मेंस से समा बांधा था।

मुंबई में हुआ ग्रेंड सेलिब्रेशन

बता दें कि मुकेश अंबानी के बेटे अनंत की इंगेजेमेंट (रोका) एनकोर हेल्थकेयर के CEO वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका के साथ राजस्थान में हुआ। राजस्थान के श्रीनाथ जी में दोनों परिवारों और नजदीकी रिश्तेदारों की मौजूदगी में रोका की रस्में निभाई गईं।

रोका होने के बाद मुकेश अंबानी के घर एंटीला में इसका सेलिब्रेशन रखा गया। इस सेलिब्रेशन में इंटरटेनमेंट, बिजनेस और राजनीति जगत से कई फेमस हस्तियों ने शिरकत की। फिल्म इंडस्ट्री से सलमान, शाहरुख, रणबीर कपूर- आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जान्हवी कपूर, अयान मुखर्जी सहित कई स्टार्स शामिल हुए।

कौन हैं अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका

राधिका बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। वीरेन मर्चेंट मुख्य रूप से गुजरात के कच्छ के रहने वाले हैं। वे ADF फूड्स लिमिटेड के नॉन एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर होने के साथ-साथ एन्कोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के CEO और वाइस चेयरमैन भी हैं।

वीरेन की दो बेटियां राधिका और अंजलि हैं। वहीं, वीरेन मर्चेंट की पत्नी शैला भी एक बिजनेसवुमन हैं और वो एन्कोर प्राइवेट लिमिटेड में डायरेक्टर हैं। राधिका भी इसी कंपनी में बतौर डायरेक्टर काम करती हैं। अंबानी और मर्चेंट परिवार एक-दूसरे के साथ एक खास रिश्ता शेयर करते हैं।

Leave a Reply

Required fields are marked *