New Delhi: Rishabh Pant Accident के बाद वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया ऋषभ पंत का वीडियो, की खास अपील

New Delhi: Rishabh Pant Accident के बाद वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया ऋषभ पंत का वीडियो, की खास अपील

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट की खबर जब शुक्रवार सुबह अचानक से आई तो लोग एकदम से सदमे में आ गए. सबको इस बात की चिंता थी कि वो ठीक तो हैं ना. खबरें छन छन कर सामने आ रही थी और लगभग 1 घंटे के बाद चीजें साफ हो गई. पंत खैरियत से हैं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है फैंस ने जानकर राहत की सांस ली. खबर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर दुनियाभर से इस धुरंधर के बेहतर स्वास्थ की कामना करने वाले संदेश की बाढ़ आ गई.

पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने भी पंत के कार एक्सीडेंट के बाद सोशल मीडिया पर अपनी चिंता जाहिर की और उनके जल्दी ठीक होकर वापसी की दुआ की. उन्होंने टीम इंडिया के इस विस्फोटक विकेटकीपर का एक वीडियो शेयर किया. सहवाग ने जो वीडियो शेयर किया उसे सबको देखने की भी अपील की.

सहवाग ने पंत के लिए अपना संदेश देते हुए वीडियो के साथ लिखा, पूरा देखना बनता है लेकिन 4.25 मिनट के बाद से तो काफी ज्यादा बेहतरीन है. आप जल्दी से चोट से उबरकर ठीक होकर वापसी करें. तब तक आप बस आराम कीजिए और अपने बैटिंग वीडियो का मजा उठाइए.

जो वीडियो सहवाग ने शेयर किया है वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए ऐतिहासिक गावा टेस्ट मैच का है. इस मुकाबले में पंत ने एक जबरदस्त पारी खेलते हुए नामुमकिन से मैच में नाबाद 89 रन बनाए थे. भारत ने 328 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत हासिल कर सीरीज पर तो कब्जा जमाया ही था साथ में गाबा में ऑस्ट्रेलिया के जीत के सफर को भी रोका था.

Leave a Reply

Required fields are marked *