तुनिषा की मां बोलीं- शीजान ने बेटी को थप्पड़ मारा:महंगे गिफ्ट मंगवाता था; उसकी बहन तुनिषा को दरगाह ले जाती थी

तुनिषा की मां बोलीं- शीजान ने बेटी को थप्पड़ मारा:महंगे गिफ्ट मंगवाता था; उसकी बहन तुनिषा को दरगाह ले जाती थी

तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने शुक्रवार को प्रेस काॅन्फ्रेंस कर शीजान पर गंभीर आरोप लगाए। वनिता ने कहा कि जब तुनिषा ने शीजान से उसके सीक्रेट गर्लफ्रेंड के बारे में सवाल किया तो उसने सेट पर ही तुनिषा को थप्पड़ मार दिया था।

उन्होंने कहा, शीजान तुनिषा का मानसिक और आर्थिक शोषण करता था। शीजान की बहन फलकनाज, तुनिषा को दरगाह ले जाती थी। शीजान तुनिषा से मंहगे-मंहगे गिफ्ट मंगाता था।

तुनिषा की मां ने शीजान पर लगाए 7 गंभीर आरोप

1. तुनिषा ने कहा था- शीजान ने उसका इस्तेमाल किया।

2. शीजान से ब्रेकअप के बाद काफी परेशान रहती थी तुनिषा।

3. सीरियल के सेट पर शीजान ने तुनिषा को थप्पड़ मार दिया था।

4. शीजान की बहन तुनिषा को दरगाह ले जाती थी।

5. मुस्लिम धर्म अपनाने का दबाव बनाता था शीजान।

6. शीजान की मां को सब बातें पता थीं, फिर भी वह कुछ नहीं कहती थीं।

7. शीजान के घरवालों ने तुनिषा को ट्रैप करके रखा था।।

अब तक केस में क्या हुआ, इन 7 प्वाइंट्स में समझिए..

1. तुनिषा ने 24 दिसंबर को फांसी लगाई थी

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर दिन शनिवार को सीरियल के सेट पर फांसी लगाई।

2. सुसाइड से 15 दिन पहले तुनिषा का हुआ था ब्रेकअप

मुंबई के ACP चंद्रकांत जाधव ने बताया कि तुनिषा और उनके को स्टार शीजान का अफेयर चल रहा था। मौत से 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हुआ , जिसकी वजह से तुनिषा ने 24 दिसंबर को अपने शो के सेट पर फांसी लगा ली थी।

3. मां की शिकायत पर शीजान की हुई गिरफ्तारी

तुनिषा की मां की शिकायत पर को-स्टार शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया। 25 दिसंबर को उसे वसई कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

4. शीजान ने पुलिस से पूछताछ में तुनिषा से ब्रेकअप की बात कही

26 दिसंबर को पुलिस ने जानकारी दी कि पूछताछ में शीजान खान ने उम्र और धर्म की वजह से तुनिषा के साथ ब्रेकअप की बात मानी। आरोपी ने बताया कि श्रद्धा मर्डर केस भी उनका रिश्ता टूटने की वजह थी। शीजान का कहना है कि उस समय देश में चल रहे माहौल से वह परेशान था।

5. पुलिस ने शीजान का फोन जब्त किया

पुलिस ने शीजान के पास से तीन फोन जब्त किए। पुलिस ने शीजान के फोन से 250 पेज का व्हाट्सएप चैट रिट्रीव किया। इस दौरान सीक्रेट गर्लफ्रेंड से चैट वाली बात सामने आई। शीजान ने उस चैट को पहले ही डिलीट कर दिया था

पुलिस उस चैट को रिकवर करने में लगी है। जानकारी के मुताबिक जिस दिन तुनिषा ने सुसाइड की उस दिन भी शीजान ने अपनी सीक्रेट गर्लफ्रेंड से बात की थी।

6. कोर्ट ने शीजान की कस्टडी को 2 दिन बढ़ाया

केस की जांच के लिए 28 दिसंबर को कोर्ट ने शीजान की कस्टडी को 2 दिन आगे बढ़ा दी। पुलिस ने बताया कि शीजान जांच में सहयोग नहीं कर रहा है।

7. कोर्ट ने कस्टडी 1 दिन और बढ़ाया

30 दिसंबर को कोर्ट ने शीजान की कस्टडी को 1 दिन के लिए और बढ़ा दिया है। शीजान की मां के प्रेस कॉन्फ्रेंस के तुरंत बाद कोर्ट ने आगे की जांच के लिए शीजान की पुलिस कस्टडी को 1 दिन और बढ़ाने का फैसला किया है।

तुनिषा की मां ने अठावले को बताया- शीजान मेरी बेटी को उर्दू सिखाता था

इधर, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले गुरुवार को तुनिषा की मां से मिले। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा, मैंने अभी-अभी तुनिषा की माताजी से मुलाकात की। उन्होंने मुझे बताया कि शीजान ने तुनिषा को तीन महीने से ट्रैप करके रखा था। वो एक से तरह से शीजान के कब्जे में थी। शीजान, तुनिषा को उर्दू भी सिखाता था। अठावले ने तुनिषा की मां को भरोसा दिलाया कि उन्हें इंसाफ जरूर मिलेगा।

तुनिषा की दोस्त का दावा- शीजान, तुनिषा के साथ मारपीट करता था

तुनिषा की एक्ट्रेस दोस्त रैया लबीब ने कहा है कि शीजान गुस्से में आकर तुनिषा के साथ मारपीट करता था और पास रखी चीजों को तोड़ देता था। रैया लबीब ने शीजान के कई अन्य लड़कियों से भी संबंध होने की बात कही है।

शीजान पर लग रहे आरोप बेबुनियाद- वकील

इस पूरे मामले में शीजान के वकील का कहना है कि पुलिस के पास शीजान के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। तुनिषा की मां के लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है, हमें इंतजार करना चाहिए। मुझे पूरा विश्वास है कि शीजान दोषी साबित नहीं होगा

Leave a Reply

Required fields are marked *