पृथ्वी शॉ ने चयनकर्ताओं पर ऐसे निकाली अपनी भड़ास! टीम सलेक्शन के बाद रिएक्शन से चौंकाया

पृथ्वी शॉ ने चयनकर्ताओं पर ऐसे निकाली अपनी भड़ास! टीम सलेक्शन के बाद रिएक्शन से चौंकाया

नई दिल्ली: भारतीय टीम को अगले साल घर पर सबसे पहले श्रीलंका टीम की मेजबानी करनी है. दोनों टीमों के बीच पहले टी20 और फिर वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी. मंगलवार 27 दिसंबर को देर रात चयनकर्ताओं ने श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए टीम की घोषणा की. दोनों में से किसी भी टीम में पृथ्वी शॉ का नाम नहीं था. मुंबई के विस्फोटक ओपनर को इस बात से काफी निराशा हुई और इस बात को उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलकर जाहिर किया.

3 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज की शुरुआत हो रही है. चेतन शर्मा की अध्यक्षता वाली चयनसमिति ने टीम का चयन किया. 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए चुनी गई टीम में पृथ्वी को मौका नहीं दिया गया. ऋतुराज गायकवाड और शुभमन गिल को बतौर ओपनर टीम में जगह दी गई है. चयनकर्ताओं ने न्यूजीलैंड और बांग्लादेश दौरे के लिए टीम चयन वक्त कहा था कि पृथ्वी को मौका दिया जाएगा. अब मौका ना मिल पाने के बाद इस युवा ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

पृथ्वी ने ऐसे निकाली दिल की भड़ास

श्रीलंका के खिलाफ घर पर खेली जाने वाली टी20 सीरीज में पृथ्वी को चुने जाने की उम्मीद थी. टीम में नाम नहीं आने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए सबसे पहले तो प्रोफाइल फोटो हटाई. इसके बाद उन्होंने कुछ वीडियो को स्टोरी में डाला जो उनके मन की बात बयां करते नजर आए. वीडियो में से एक में मैसेज था, अगर जो कोई इंसान मुस्कुरा रहा है तो इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं कि वो खुश है, जिंदगी में प्रॉब्लेम तो ऑटोमेटिक होती है.

पृथ्वी का पोस्ट हो गया वायरल

टीम सलेक्शन के बाद पृथ्वी शॉ ने जो इंस्टा स्टोरी डाली थी उसे उनके कुछ फैन ने ट्विटर पर डाल दी. इसे शेयर करने के बाद अचानक से ही पोस्ट वायरल हो गया. वीडियो देखकर समझा जा सकता है कि पृथ्वी किस कदर दुखी हैं.

Leave a Reply

Required fields are marked *