कृष्णा मुखर्जी टीवी एक्ट्रेस ने बताई शादी की तारीख.बोलीं- 9 मार्च को मेरी शादी है, लेकिन मुझे वेडिंग लोकेशन का नहीं हैं अंदाजा

कृष्णा मुखर्जी टीवी एक्ट्रेस ने बताई शादी की तारीख.बोलीं- 9 मार्च को मेरी शादी है, लेकिन मुझे वेडिंग लोकेशन का नहीं हैं अंदाजा

ये हैं मोहब्बतें, नागिन-3, शुभ सगुन जैसे टीवी शोज में काम कर चुकीं कृष्णा मुखर्जी हाल में हंगामा प्ले पर स्ट्रीम हुई वेब सीरीज हसरतें को लेकर चर्चा में हैं। इतना ही नहीं कृष्णा अपनी यूनिक तरीके से रचाई सगाई को लेकर भी चर्चा में हैं। हाल ही में कृष्णा ने अपनी पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की। आइए नजर डालते हैं बातचीत से जुड़े अंश कृष्णा कहती हैं अगर लड़की कोई चीज नहीं करना चाहती है, तब वह किसी के दबाव में आकर नहीं कर सकती हैं। अगर आप किसी के दबाव में आकर कुछ करेंगे, तब वह न तो आपको खुशी देगा और न ही दूसरे इंसान को खुशी देगा। हां, जो आपसे करवा रहा है, उसे जरूर खुशी देगा। आपकी एक लाइफ है, अगर उससे खुश नहीं हैं, तब उसका कोई फायदा नहीं है। आपको जिंदगी में जो भी अच्छा लग रहा है, उसे कीजिए।

ज्योति से कृष्णा इसलिए बहुत ज्यादा रिलेट करती है, क्योंकि मैं खुद एक स्माल टाउन लुधियाना से हूं। वहां पर मैंने ऐसी बहुत सारी चीजें देखी हैं। स्कूल से निकलने के बाद लड़की जवान होती है, तब उसे बोलते हैं कि कॉलेज जाने की जरूरत नहीं है, आप शादी कर लो। जैसे मुझे यह स्टोरी के बारे में पता चला, वैसे मैंने स्वीकार कर लिया, क्योंकि मैं भी लोगों को बताना चाहती हूं कि आप अपनी जिंदगी को चेंज कर सकते हैं।

रियल लाइफ मेरी हरसत थी कि मैं बड़ी होकर एक्टर बनूं, जो अब बन गई हूं। मैंने अपनी हसरतें पूरी की है। इसमें मेरी फैमिली ने सपोर्ट किया है। लेकिन जिनकी फैमिली सपोर्ट नहीं करती है, उनको जिंदगी में थोड़ा लड़ना पड़ता है। अगर आप लड़ लिए, तब कामयाब हैं। अगर आप नहीं लड़े, तब आप दूसरों को खुश करते रह जाएंगे। ख्वाहिशें तो बढ़ती रहती हैं। मैं आगे अब नए-नए लोगों के साथ शो करना चाहती हूं। छोटी-छोटी जगहों पर जाकर काम करना चाहती हूं।

एक्चुअली, मैंने इंगेजमेंट मनाली में की थी। मेरे मंगेतर मर्चेंट नेवी में हैं। उन्होंने सगाई में मर्चेंट नेवी का यूनिफॉर्म पहना था। लोगों को यह लग रहा था कि मेरी शादी हो गई है, इसलिए उन्होंने व्हाइट कपड़ा पहन रखा है। लेकिन हमारा थीम ही ऐसा था, जिसमें उन्होंने ह्वाइट पहना था। मैं बहुत ग्रेडफुल हूं कि लोगों को यह काफी पसंद आया।

मुंबई में क्रूज है, वहां पर मेरे मंगेतर ऑफिसर हैं। मैं वहां गई हुई थी। अपने फ्रेंड्स के थ्रू उनसे मिली। मैंने उन्हें पहली बार देखा, तभी लग गया है कि लाइफ में परफेक्ट इंसान होंगे। वहां पर मिले और बात करना शुरू किए। दरअसल, शिप में अक्सर नेटवर्क नहीं होता है। बस, ऐसे हमने बात की। मुझे बहुत अच्छे लगे। क्लिक हो गया और अब जाकर इंगेजमेंट कर लिया।

9 मार्च को मेरी शादी होगी- कृष्णा

मेरी शादी 9 मार्च, 2023 में होगी। मुझे यह नहीं पता कि शादी कहां होगी, पर शादी बीच पर होगी। शादी में किसको बुलाएंगे, यह तो अभी सोचा नहीं है। फैमिली के साथ-साथ हमारे क्लोज फ्रेंड तो जरूर होंगे। अभी शॉपिंग वगैरह चल रही है, पर ज्यादा शॉपिंग नहीं करना चाहती, क्योंकि टाइम के साथ सब चेंज हो गया है। हनीमून के लिए देखती हूं कि कहां पर जाऊंगी, क्योंकि वे तीन महीने यहां पर रहते हैं तीन महीने शिप पर रहते हैं। शादी के बाद तय करेंगे, पर ज्यादातर संभावना है कि ग्रीस जाऊंगी।


Leave a Reply

Required fields are marked *