IND vs BAN. विराट कोहली ने 1 या 2 नहीं बल्कि छोड़े 4 कैच...फिर गलत आउट की मांग कर दी वायरल हो रहा वीडियो

IND vs BAN. विराट कोहली ने 1 या 2 नहीं बल्कि छोड़े 4 कैच...फिर गलत आउट की मांग कर दी वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्ली. भारतीय टीम ने बांग्लादेश की दूसरी पारी में भी शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी रही, लेकिन भारत की तरफ से काफी मिसफील्ड देखने को मिली है. अक्षर पटेल  ने अपनी फिरकी में तीन बल्लेबाजों को फंसाया. उनके प्रदर्शन में चार चांद लग सकते थे लेकिन विराट कोहली की मिस फील्ड की वजह से वह चूक गए. पूर्व कप्तान के मिस फील्ड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कोहली टीम इंडिया के बेहतरीन फील्डर्स में से एक माने जाते हैं. लेकिन इस मुकाबले में रन मशीन का वह रूप देखने को नहीं मिला. उन्होंने लिटन दास के दो आसान कैच छोड़ दिए. इतना ही नहीं, उन्होंने गलत आउट की भी मांग कर ली. जिसके बाद कमेंटेटर्स ने इस मुद्दे को लेकर काफी बात की. हालांकि अंपायर का आखिरी फैसला नॉटआउट ही रहा. कोहली के मिस फील्ड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज लिटन दास ने मिले दो जीवनदान का भरपूर फायदा उठाया. उन्होंने 98 गेंद में 7 चौकों की मदद से 73 रन की अहम पारी खेली और अपनी टीम को 200 पार पहुंचाया. हालांकि, मोहम्मद सिराज ने अपनी एक शानदार डिलीवरी से उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखा दिया.

मेजबान टीम तीसरे दिन तक भारत से 80 रन पीछे चल रही थी. लेकिन लिटन दास और जाकिर हसन की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत टीम ने भारत को 144 रन से पीछे छोड़ दिया है. भारतीय टीम को जीत के लिए अब 145 रन की दरकार है.

Leave a Reply

Required fields are marked *