Shraddha Murder Case: मृतका के पिता विकास का आरोप, आफताब ने किया था बेटी का ब्रेनवॉश

Shraddha Murder Case: मृतका के पिता विकास का आरोप, आफताब ने किया था बेटी का ब्रेनवॉश

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड मामले में मृतका के पिता विकास वॉकर फिर से सामने आए है। इस हत्याकांड ने जहां पूरे देश को हिलाकर रख दिया था वहीं श्रद्धा के पिता की हालत बयां करना संभव नहीं है। इसी बीच श्रद्धा के पिता ने मीडिया में एक इंटरव्यू दिया है जो काफी चर्चा का विषय बन गया है। श्रद्धा के पिता ने अपनी बेटी की हत्या को लेकर खुलकर बात की है।

आफताब ने किया ब्रेनवॉश

श्रद्धा के पिता आफताब ने कहा कि उनकी बेटी को आफताब लगातार बहला फुसला रहा था। आफताब ने लंबे समय तक उनकी बेटी का ब्रेनवॉश किया था, इसके पीछे आफताब की पूरी प्लानिंग थी। आफताब उनकी संपत्ति को हड़पने की फिराक में था, इसलिए वो श्रद्धा के पीछे था। उन्होंने कहा कि श्रद्धा जब से आफताब के संपर्क में आई थी उनकी बेटी का व्यवहार बिलकुल बदल गया था। 

उन्होंने कहा कि श्रद्धा आफताब से मिलने के बाद उसकी बातों में उलझी रहती थी। परिवार वालों से मिलने के बाद भी श्रद्धा परिवार के सदस्यों को लेकर नकारात्मक बातें करती थी। श्रद्धा के व्यवहार और उसकी बातों से साफ जाहित होता था कि आफताब उसे अपने ही घरवालों के प्रति भड़का रहा था।

आफताब के लिए फांसी की सजा की मांग

श्रद्धा के पिता विकास वॉकर के मुताबिक जब श्रद्धा ने आफताब के साथ रहने के लिए अपना घर छोड़ा था तब से ही उसे अपने मन मुताबिक रहने की आजादी मिल गई थी। उन्होंने कहा कि श्रद्धा के साथ आफताब ने काफी मारपीट की थी, क्योंकि दोनों को साथ रहने के दौरान काफी आजादी मिली थी।

श्रद्धा के पिता ने बताया कि आफताब उनकी बेटी के साथ मारपीट करता था। उन्होंने मांग की है कि आफताब को उसके किए के लिए फांसी की सजा मिलनी चाहिए। आफताब के लिए उन्होंने सख्त सजा दिए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि बेटी को न्याय दिलाने के लिए वो इंतजार कर रहे है। आफताब को सजा मिलना काफी जरुरी है ताकि इस तरह अपराध करने वालों के दिल में डर पैदा हो सके और अपराध करने से पहले ये सोच सकें।

Leave a Reply

Required fields are marked *