फैंस के लिए काफी देर तक रुकी रहीं शहनाज गिल, जानिए क्या है माजरा

फैंस के लिए काफी देर तक रुकी रहीं शहनाज गिल,  जानिए क्या है माजरा

मुंबई बिग बॉस 13 
 के बाद से ही शहनाज गिल  हर दिल की धड़कन बनी हुई हैं. आए दिन वह किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं. इन्हीं सब के बीच सोशल मीडिया पर शहनाज का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर अदाकारा के फैन्स उनकी बातें सुनकर उनके कायल बन बैठे हैं.
बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शहनाज गिल के इस वीडियो को इंस्टाग्राम शहनाज फैन पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, शहनाज किसी अन्य इंडियन सेलिब्रिटी की तुलना में काफी दयालु हैं. हम लोग बीती रात नई दिल्ली के ले मेरिडियन में उनसे मिले थे, जहां वह हमारे लिए रुकी हुई थीं. वह इंडिया डिजाइनर शो में रैंप वॉक के लिए दिल्ली आई थीं. उन्होंने हम सभी से मिलने के लिए होटल के कमरे में बुलाया. इसके लिए आपका शुक्रिया शहनाज .
सामने आए वीडियो में ये देखा जा सकता है कि शहनाज कैसे अपने फैंस को लेकर काफी सीरियस हैं. वह उनके साथ कितने सही तरीके से पेश आ रही हैं. वीडियो में शहनाज को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि- उसको बोलो दस-दस बंदे लेकर आ जाओ, जो भी हैं तेरे. दस-दस बंदे करके फोटो करके सैटिस्फाइड करके अपनी फोटो करके जाओ, फिर आगले आए दस.ऐसा लग रह रहा कि वह किसी से बात कर रही हैं और उसे निर्देश दे रही हो. यहां शहनाज के कहने का मतलब है कि वह सभी के साथ फोटो क्लिक करवाएंगी लेकिन एक 10-10 ग्रुप में ताकि सभी के साथ उनकी फोटो हो जाए और सभी दिल खुश हो जाए.

Leave a Reply

Required fields are marked *