Twitter का नया सीईओ बनना चाहता है,टॉप यूट्यूबर दुनिया का, एलन मस्‍क ने दिया मजेदार जवाब

Twitter का नया सीईओ बनना चाहता है,टॉप यूट्यूबर दुनिया का, एलन मस्‍क ने दिया मजेदार जवाब

नई दिल्ली. टेस्ला प्रमुख और अरबपति एलन मस्क इन दिनों ट्विटर के लिए नए सीईओ की तलाश कर रहे हैं. इस नौकरी को पाने के लिए हजारों लोग उन्हें प्रभावित करने की कोशिश में जुटे हैं. इस लिस्ट में दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूब स्टार जिमी डोनाल्डसन उर्फ मिस्टर बीस्ट का नाम भी जुड़ गया है. मिस्टर बीस्ट ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा क्या मैं ट्विटर का नया सीईओ बन सकता हूं

मस्क ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि यह सवाल से बाहर नहीं है. आपको बता दें कि मिस्टर बीस्ट के यूट्यूब पर 12.2 करोड़ और ट्विटर पर 1.6 करोड़ से अधिक फॉलोअर्स हैं. वह दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले YouTubers में से एक हैं.

दिसंबर में एक बातचीत में जब स्पेसएक्स के प्रमुख ने ट्विटर का अधिग्रहण करने से पहले पूछा था कि क्या उन्हें अपनी नौकरी छोड़ देनी चाहिए और एक प्रभावशाली व्यक्ति बनना चाहिए तो इसका जवाब देने वालों में मिस्टर बीस्ट भी शामिल थे जो दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले YouTubers में से एक हैं. उन्होंने मस्क को YouTube व्यू कैसे प्राप्त करें की पेशकश भी की थी.

मस्क ने मंगलवार को कहा था कि वह टि्वटर पर कराए पोल का सम्‍मान करेंगे और कंपनी के लिए नए सीईओ की तलाश होगी. इस पोल के जवाब में 57 प्रतिशत लोगों ने कहा कि मस्‍क को अपना पद छोड़ जाना चाहिए. इस पोल को लेकर मस्क ने कहा कि वह इसका पालन करेंगे. मस्क ने ट्वीट कर कहा कि सवाल सीईओ को खोजने का नहीं है, सवाल ऐसे सीईओ को खोजने का है जो ट्विटर को जीवित रख सके.


Leave a Reply

Required fields are marked *