Meerut: गंगा में डूबा मेरठ का 25 साल का यूट्यूबर, ऋषिकेश में करता था फोटोग्राफी, कांग्रेस पार्षद का भाई था

Meerut: गंगा में डूबा मेरठ का 25 साल का यूट्यूबर, ऋषिकेश में करता था फोटोग्राफी, कांग्रेस पार्षद का भाई था

मेरठ के यूट्यूबर सुनील की बुधवार को ऋषिकेश में गंगा में डूबकर मौत हो गई। मृतक सुनील कांग्रेस कार्यकर्ता का भाई था। ऋषिकेश में फ्रीलांस फोटोग्राफी करता था। बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। वह मीनाक्षीपुरम में रहता था।

भंवर में फंसकर डूब गया सुनील

मेरठ, कसेरुखेड़ा के पूर्व पार्षद, कांग्रेस नेता सुशील सैनी का छोटा भाई सुनील सैनी, उम्र 25 साल पुत्र स्वर्गीय सुरेश सैनी ऋषिकेश में रहकर फ्रीलांस फोटोग्राफी करता था। बुधवार को सुनील दोस्तों के साथ गंगा में नहाने फोटो शूट करने गया था। सभी दोस्त मिलकर मुनि की रेती थाना क्षेत्र के तपोवन में सांई घाट में नहा रहे थे। तभी तैरते वक्त भंवर आया और सुनील भंवर में फंसकर अचानक डूबने लगा।

देर रात पुलिस ने बंद किया सर्च ऑपरेशन

डूबते सुनील ने बहुत शोर मचाया, चिल्लाया मगर, दोस्त जब तक उसे बचाने पहुंचते वो डूब गया। इसके बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने SDRF की टीम के साथ सुनील की तलाश शुरू की। सूचना मिलने के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए। अंधेरा होने पर टीम ने सर्च अभियान बंद कर दिया। बृहस्पतिवार सुबह फिर अभियान शुरू किया जाएगा।

IIMT यूनिवर्सिटी से किया था MJMC

सुनील ने IIMT यूनिवर्सिटी से बीजेएमसी व एमजेएमसी की पढ़ाई की है। वह 2022 में ही पास आउट हुआ है। इंटरमीडिएट माना इंटर कॉलेज कसेरूखेड़ा से किया है। परिजनों के मुताबिक, सुनील का सर्वाईवल नील के नाम से यू-ट्यूब चैनल है। परिजनों के मुताबिक, वह नेट की तैयारी में लगा हुआ था।

Leave a Reply

Required fields are marked *