तब्बू को मिला कुत्ते में काम,डायरेक्टर बेटे ने पहले किसी और के लिए लिखा था रोल

तब्बू को मिला कुत्ते में काम,डायरेक्टर बेटे ने पहले किसी और के लिए लिखा था रोल

मुंबई. हाल में अर्जुन कपूर, राधिका मदान, तब्बू और कोंकणा सेन शर्मा स्टार कुत्ते का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. फिल्म का ट्रेलर लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है और यह यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हैं. फिल्म में एक डार्क क्राइम थ्रिलर है. फिल्म में तब्बू एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं. उनकी स्क्रीन प्रेजेंस को भी काफी सराहा जा रहा है. तब्बू ने अब अपने किरदार को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि उनका किरदार पहले एक मेल एक्टर के लिए लिखा गया था.

तब्बू ने खुलासा किया है कि फिल्म कुत्ते में उनकी भूमिका पहले एक पुरुष चरित्र के लिए लिखी गई थी, लेकिन निर्देशक आसमान भारद्वाज और उनके संगीतकार-निर्माता पिता विशाल भारद्वाज ने इसे बदल दिया.कुत्ते आसमान भारद्वाज की डायरेक्टर के रूप में पहली फिल्म है.

मंगलवार को मुंबई में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मीडिया से बात करते हुए तब्बू ने कहा, यह किरदार एक पुरुष के लिए लिखा गया था, लेकिन आसमान और विशाल जी ने मेरे लिए बदल दिया. आसमान मेरी नजर के सामने बड़ा हुआ है. उन्होंने यह भी साझा किया कि फिल्म में काम करना उनके लिए गर्व की बात है .



Leave a Reply

Required fields are marked *