गाजियाबाद में महंत मार्तंड को सिर कलम की धमकी

गाजियाबाद में महंत मार्तंड को सिर कलम की धमकी

पशुपति अखाड़ा नेपाल के श्री महंत मार्तंड पशुपति उर्फ पंकज त्यागी को सिर कलम करने की धमकी मिली है। मंगलवार सुबह वेस्ट बंगाल के पते से एक धमकी भरी चिट्ठी उनके घर पर पहुंची। महंत का कहना है कि दो महीने में उन्हें पांचवी बार धमकी मिली है, एक संत की रक्षा में प्रशासन आखिर कब तक ढिलाई करेगा।

चिट्ठी में लिखा है...

मौउत का फरमान। मारटंडे पशुपति नाथ अखाड़ा महंत पंकज त्यागी, तू बहुत हिंदुत्व की बात करता है। इस्लाम सबसे ऊंचा है और सबसे ऊंचा रहेगा इंशाल्लाह। तुझे मिटाना होगा, तेरा सर कलम करना होगा। अल्लाह का बंदा तुझे जमींदोस करेगा। तेरा वक्त खत्म हो गया है। अल्लाह के फरिश्ते तुझ पर नजर रखे हैं। तू जल्दी मिटने वाला है। कोई सरकार तुझे बचा नहीं सकेगी, मोदी-योगी कोई नहीं। तेरा घर भी ढूंढ लिया है।

स्पीड पोस्ट के जरिए आई है चिट्ठी

महंत मार्तंड गाजियाबाद में साहिबाबाद थाना क्षेत्र स्थित श्याम पार्क एक्स्टेंशन में रहते हैं और BJP से भी जुड़े हुए हैं। महंत के अनुसार, सुबह उन्हें स्पीड पोस्ट के जरिए एक चिट्ठी मिली। लिफाफे पर भेजने वाले का नाम मंजूर अहमद और एड्रेस सिलीगुड़ी, वेस्ट बंगाल का लिखा हुआ था। पंकज त्यागी ने इस चिट्ठी के बारे में फिर से साहिबाबाद पुलिस को सूचना दी है और आरोपी को पकड़ने की मांग की है।

पहले भी मिली थी ऐसी धमकी

महंत मार्तंड पंकज त्यागी को 17 अगस्त को भी धमकी भरी चिट्ठी भेजकर अज्ञात व्यक्ति ने सिर कलम करने की धमकी दी थी। पुलिस ने 20 अगस्त को केस दर्ज किया। अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि चिट्ठी किसने भेजी थी। महंत मार्तंड का कहना है कि उन्हें पहले कई बार चिट्ठी मिल चुकी है। उनकी जान को लगातार खतरा बना हुआ है, लेकिन पुलिस न तो उन्हें सुरक्षा देती और न ही आरोपियों को पकड़ पाती।

Leave a Reply

Required fields are marked *