Maharashtra Winter Session: गोद में नवजात और सदन में सवाल, कुछ इस अंदाज में विधानसभा पहुंचीं NCP विधायक सरोज बाबूलाल

Maharashtra Winter Session: गोद में नवजात और सदन में सवाल, कुछ इस अंदाज में विधानसभा पहुंचीं NCP विधायक सरोज बाबूलाल

महाराष्ट्र विधानसभा का शीतकालीन सत्र आज से शुरू हो गया है। कोरोना काल के बाद और प्रदेश में सत्ता हस्तांतरण के बाद नागपुर में होने वाला यह पहला अधिवेशन है। महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद को लेकर घमासान भी जारी है। वहीं एक आश्चर्यजनक नजारा विधानसभा के सत्र से पहले देखने को मिला। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की विधायक सरोज बाबूलाल अहिरे आज अपने नवजात बच्चे के साथ नागपुर में शीतकालीन सत्र में भाग लेने के लिए महाराष्ट्र विधानसभा पहुंचीं। नासिक से विधायक सरोज अहिरे अपने ढाई महीने के बच्चे को हाथों में लेकर विधानसभा पहुंचीं। वह इस साल की शुरुआत में सितंबर में मां बनीं। 

सत्र में भाग लेने से पहले राकांपा विधायक ने कहा कि हालांकि वह अब मां बन गई हैं, लेकिन वह अपने मतदाताओं के लिए जवाब मांगने के लिए शीतकालीन सत्र में भाग ले रही हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से उन्होंने कहा, पिछले 2.5 साल से कोविड के कारण नागपुर में कोई सत्र आयोजित नहीं किया गया था। मैं अब एक मां हूं लेकिन मैं अपने मतदाताओं के लिए जवाब लेने आई हूं। शिशु की देखभाल के लिए उनके साथ उनके पति प्रवीण वाघ और उनकी सास भी थीं।

उन्होंने आगे कहा, महिला सदस्यों के लिए कोई उचित भोजन कक्ष या यहां तक ​​कि एक क्रेच भी नहीं है ... मुझे लगता है कि सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए और कुछ व्यवस्था करनी चाहिए ताकि विधायक अपने नाबालिग बच्चों को ला सकें।

Leave a Reply

Required fields are marked *