20 दिसंबर से शुरू होगी Lava X3 की प्री-बुकिंग, ग्राहकों को फ्री मिलेगा 2999 रुपये का नेकबैंड

20 दिसंबर से शुरू होगी Lava X3 की प्री-बुकिंग, ग्राहकों को फ्री मिलेगा 2999 रुपये का नेकबैंड

नई दिल्ली. लावा भारतीय बाजार में एक नई एक्स-सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी जल्द ही भारत में Lava X3 लॉन्च करने वाली है. यह Lava X2 का अपग्रेड मॉडल होगा जिसे इस साल की शुरुआत में देश में लॉन्च किया गया था. नए फोन की लॉन्चिंग से पहले अमेजन पर इसके लिए एक माइक्रो-साइट लाइव हो गई है. साइट पर फोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस की जानकारी दी गई है. बता दें कि Lava ने एक हफ्ते पहले ही Lava X3 बजट स्मार्टफोन का प्रचार करना शुरू कर दिया था.


अमेजन पर लाइव हुई माइक्रो- साइट से लावा X3 के कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं. अपकमिंग Lava X3 के एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होने की उम्मीद है. कंपनी ने अमेजन माइक्रो-साइट के माध्यम से बताया है कि लावा X3 में 3GB रैम होगी और यह एंड्रॉयड गो एडिशन को बूट करेगा. लावा एक्स3 भारत में अगले सप्ताह से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा.


फोन की कीमत

लावा एक्स3 के प्री-ऑर्डर 20 दिसंबर से अमेजन पर शुरू होगी. स्मार्टफोन 10,000 रुपये से कम कीमत वाले एंट्री-लेवल सेगमेंट में लॉन्च होगा. फोन में कंपनी 3GB रैम ऑफर करेगी. फोन केवल एक वेरिएंट में उपलब्ध होगा. 20 दिसंबर को फोन प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को 2,999 रुपये कीमत का लावा प्रोबड्स एन11 नेकबैंड मुफ्त में मिलेगा. लावा एक्स3 के चार कलर ऑप्शन ब्लू, ब्लैक और डार्क ग्रीन में आने की उम्मीद है.

Leave a Reply

Required fields are marked *