PCS (J) की तैयारी के बहाने वकील ने किया रेप

PCS (J) की तैयारी के बहाने वकील ने किया रेप

मेरठ में PCS (J) की तैयारी के बहाने सीनियर वकील ने युवती (35) का शारीरिक शोषण किया। लॉ ग्रेजुएट युवती ने अपने सीनियर वकील के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। युवती का आरोप है कि उसके सीनियर ने उसे जज बनाने का सपना दिखाया और फिर लगातार रेप करता रहा। जब युवती ने शादी की बात कही तो वकील मुकर गया।

जज बनाने का किया झूठा वादा

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत की। युवती का आरोप है ,साल 2011 कचेहरी में सीनियर वकील ( 45) से मुलाकात हुई थी। जिसके बाद उनके यहां प्रैक्टिस करने लगी। वकील ने उसे P.C.S.(J) की तैयारी के लिए मोटिवेट किया।

युवती का आरोप है,  वकील के कहने पर मैं भी पढ़ने के लिए तैयार हो गई। जिसके बाद वकील मुझे घर बुलाकर पढ़ाने के लिए कहा। मैं उसके घर हर दिन शाम को पढ़ने के लिए जाने लगी। एक दिन वकील ने चाय में नशे की गोली देकर मेरे साथ संबंध बनाया। होश आने मैंने वकील की शिकायत पुलिस से करने की बात कही। जिसके बाद वकील ने मुझसे शादी करने का भरोसा दिया।

लगातार गलत काम करता रहा वकील

युवती का आरोप है कि लगातार वकील उसके साथ गलत काम करता रहा। अब वह शादी के लिए कहती है तो वो मुकर गया। आरोपी वकील ने ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ कई बार जबरन डरा धमकाकर नशे की गोलियां खिलाकर कई बार रेप किया। संबंध बनाने के दौरान वकील ने वीडियो भी बनाई। उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर बार बार उसकी मर्जी के खिलाफ कभी घर पर तो कभी चैंबर में जबरदस्ती सम्बन्ध बनाए। सीओ अभिषेक पटेल ने बताया कि युवती की शिकायत मिली है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Required fields are marked *