Avatar: रिलीज से पहले ही आई बुरी खबर, क्या डायेरक्टर जेम्स कैमरून होंगे थोड़े निराश

Avatar: रिलीज से पहले ही आई बुरी खबर, क्या डायेरक्टर जेम्स कैमरून होंगे थोड़े निराश

मुंबई. Avatar: The Way of Water Director: हॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर के डायरेक्टर जेम्स कैमरून कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. कोरोना से संक्रमित होने की वजह से वह लॉस एंजिल्स में अपनी फिल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर के प्रीमियर में शामिल नहीं हो सकेंगे. डिज्नी के एक प्रवक्ता ने जेम्स की हेल्थ अपडेट दिया है. उन्होंने कहा कि जेम्स कोरोना पॉजिटिव हैं लेकिन वह ठीक हैं. उन्होंने रूटीन बेसिस पर कोविड का टेस्ट करवाया था. दुर्भाग्य से उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. उन्होंने ये भी बताया कि वह इस वर्चुअल तौर पर इस प्रीमियर में पार्टिसिपेट करेंगे.

जेम्स कैमरून  (James Cameron) ने पहले बताया कि वह कोरोना वायरस से रविवार रात को संक्रमित हुए थे. वह प्रेशर: जेम्स कैमरून इनटू द एबिस की ओपनिंग सेरेमनी में शामिल हुए थे. यह सेरेमनी लॉन्स एंजिल्स काउंटी स्थित नैचुरल हिस्ट्री म्यूजियम में आयोजित हुआ था

एक अमेरिकी न्यूज पोर्टल द हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक, एक डिज्नी प्रवक्ता ने कहा, जेम्स कैमरून कोरोना से संक्रमित हो गए हैं, लेकिन वह ठीक महसूस कर रहे हैं. उन्होंने एक टेस्ट करवाया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वह फिजिकल तौर पर शामिल नहीं हो पाएंगे. हालांकि वह अपना शेड्यूल वर्चुअली पूरा करना जारी रखेंगे.

Leave a Reply

Required fields are marked *