New Delhi: टी20 वर्ल्ड कप के एक भी मैच में मौका नहीं मिलने पर युजवेंद्र चहल ने तोड़ी चुप्पी, बोले...

New Delhi: टी20 वर्ल्ड कप के एक भी मैच में मौका नहीं मिलने पर युजवेंद्र चहल ने तोड़ी चुप्पी, बोले...

नई दिल्ली: टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के सेमीफाइनल मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुआई वाली भारतीय टीम को बाहर होना पड़ा था. इसके बाद भारतीय टीम की चयन पर कई दिग्गजों और विशेषज्ञों ने सवाल भी खड़े किए थे. खास कर कई दिग्गजों ने भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को नहीं खिलाने पर नाराज़गी जताई थी. अब चहल से यह सवाल पूछे जाने पर उन्होंने चुप्पी तोडी.

बेहतरीन स्पिनर युजवेंद्र चहल को 2022 टी20 विश्व कप के लिए स्क्वॉड में शामिल किया गया था. लेकिन उन्हें एक भी मुकाबले में खेलने का मौका नहीं मिला. उनकी जगह अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन को तरजीह दी गई. अब टूर्नामेंट खत्म होने के करीब 1 महीने बाद युजवेंद्र चहल ने इसके कारण का खुलासा किया.

चहल ने इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान कहा, यह खेल सिर्फ मेरे लिए नहीं है. मैंने देखा कि अश्विन और अक्षर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. मुझे बस इतना पता था कि मुझे जब भी मौका मिलेगा तो मैं तैयार रहूंगा. जैसा कि कोच और रोहित भाई ने मुझे पहले ही कह दिया था.

चहल ने आगे कहा, अगले साल 50 ओवर का विश्व कप होने जा रहा है. मैंने अंतिम बार 2019 में विश्व कप खेला था. मैं इन सब चीजों के बारे में ज्यादा नहीं सोचता. मेरे लिए भारत के लिए खेलना मायने रखता है. यही मेरा पहला लक्ष्य है. मुझे प्लेइंग इलेवन में चुना जाता है या नहीं यह मेरे हाथों में नहीं है. मैं भारत के लिए इसी तरह खेलता रहूंगा. मुझे उम्मीद है कि भारत 2023 में जरूर चैंपियन बनेगा

Leave a Reply

Required fields are marked *