सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के घर कुर्की का नोटिस चस्पा

सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के घर कुर्की का नोटिस चस्पा

सीएम योगी और उनके गुरु महंत अवैद्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने वाले सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के घर और फॉर्म हाउस पर पुलिस ने कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया है। नोटिस में कहा गया कि हाजिर नहीं होने पर संपत्ति कुर्क की जाएगी। उनके खिलाफ 12 नवंबर को हजरतगंज थाने में इस मामले में एफआईआर दर्ज हुई थी।

सरेंडर न होने पर संपत्ति होगी कुर्क, करीब एक माह से हैं फरार

हजरतगंज पुलिस के मुताबिक सपा के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके गुरु के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर एफआईआर दर्ज हुई थी। तभी से अनुराग भदौरिया फरार चल रहे हैं। उनका कोई सुराग न मिलने पर उनके इंदिरानगर स्थित घर और चिनहट स्थित फॉर्म हाउस पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया गया है। नोटिस में कहा गया है कि पुलिस के सामने हाजिर नहीं होने पर कुर्की की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

टीवी डिबेट में की थी योगी के खिलाफ टिप्पणी

सपा नेता अनुराग भदौरिया के खिलाफ टीवी न्यूज चैनल में डिबेट के दौरान मुख्यमंत्री और उनके गुरु पर अभद्र टिप्पणी का आरोप लगा था। जिसके पाद बीजेपी की तरफ से उनके खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में IPC की धारा 153ए,295ए, 298, 504 और 505(2) के तहत एफआईआर दर्ज दर्ज हुई थी। वहीं कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था।

2018 में बीजेपी प्रवक्ता से भिड़ने पर दर्ज हुए था केस

दिसंबर 2018 में नोएडा सेक्टर 16ए- स्थित एक न्यूज चैनल के डिबेट प्रोग्राम के दौरान भी सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया से भिड़ गए थे। इसके बाद बीजेपी नेता ने सेक्टर 20 पुलिस थाने में उनके खिलाफ हाथापाई का केस दर्ज करवा दिया था। पुलिस ने केस दर्ज कर एसपी प्रवक्ता को हिरासत में ले लिया था।

Leave a Reply

Required fields are marked *